पुडुचेरी के सीएम एन रंगासामी कोरोना वायरस से संक्रमित, इलाज के लिए चेन्नई रवाना

इससे पहले शपथ ग्रहण स्थल पर 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

इससे पहले शपथ ग्रहण स्थल पर 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Puducherry: स्वास्थ्य विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि रंगासामी की रविवार को पुडुचेरी के इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जांच की गई और वह वायरस से संक्रमित पाये गए.

  • Share this:

पुडुचेरी. पुडुचेरी (Puducherry) के मुख्यमंत्री एन रंगासामी (CM N Rangasamy) रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए. स्वास्थ्य विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि रंगासामी की रविवार को पुडुचेरी के इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जांच की गई और वह वायरस से संक्रमित पाये गए. प्रवक्ता ने कहा कि रंगासामी की हालत स्थिर है और उन्होंने चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज कराने का फैसला किया.

वह शाम में चेन्नई रवाना हो गए. एआईएनआरसी नेता एन रंगासामी ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. बता दें कि मुख्यमंत्री एन रंगासामी के शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन स्थल पर शुक्रवार को 183 लोगों की जांच की गई थी थी और उनमें से 11 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

पुडुचेरी में कोरोना की स्थिति

केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में रविवार को कोविड-19 महामारी से एक दिन में सबसे ज्यादा 26 मरीजों की जान गई जबकि 1633 नए मामले भी सामने आए. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 71 हजार 709 हो गई है.
ये भी पढ़ेंः- हाथी पर बैठा ये बच्चा अब बनने जा रहा है असम का मुख्यमंत्री, VIDEO में पहचानना है मुश्किल


ये भी पढ़ें- वैक्सीन लगवाने के बाद न करें ऐसी गलती, अपनों की जान पर पड़ सकती है भारी



प्रदेश में 26 और मरीजों की मौत के साथ ही केंद्र शासित प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 965 हो गया है. इससे पहले आठ मई को प्रदेश में एक दिन में सबसे ज्यादा 19 मरीजों की मौत हुई थी. विभाग के मुताबिक पुडुचेरी क्षेत्र में 22 मरीजों की मौत हुई जबकि कराईकल में दो, माहे और यनम में एक-एक मरीज की जान गई. मृतकों में से 13 अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज