अपना शहर चुनें

States

पुडुचेरी: रोती प्रशंसक को राहुल गांधी ने गले लगाकर कराया चुप, वायरल हो रहा है वीडियो

युवती को रोते देख गांधी ने तुरंत उसे गले लगा लिया. (फोटो: incindia/Instagram)
युवती को रोते देख गांधी ने तुरंत उसे गले लगा लिया. (फोटो: incindia/Instagram)

Rahul Gandhi in Puducherry: कांग्रेस (Congress) के सत्ता हासिल करने के बाद राहुल गांधी पहली बार पुडुचेरी पहुंचे थे. कहा जा रहा था कि वो आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर यहां पहुंचे थे. यहां उनकी मुलाकात अपनी एक खास प्रशंसक से हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2021, 1:25 PM IST
  • Share this:
पुडुचेरी. केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में इस साल विधानसभा चुनाव (Puducherry Elections) होने हैं. आगामी चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को यहां पहुंचे थे. खास बात है कि इस यात्रा के दौरान गांधी की मुलाकात अपनी एक प्रशंसक से हो गई. कांग्रेस नेता को सामने देखकर और हाथ मिलाकर वो रोने लगी. युवती को रोते देख गांधी ने तुरंत उसे गले लगा लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. पूर्व पार्टी अध्यक्ष भारतीसदन गवर्मेंट कॉलेज फॉर वुमन पहुंचे थे.

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवती राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेने के लिए मंच के पास पहुंची थी. ऑटोग्राफ देने के बाद राहुल ने युवती से हाथ मिलाया. हालांकि, युवती राहुल को देखकर इतनी उत्साहित थी कि उसने काफी समय तक हाथ नहीं छोड़ा और वहीं, खुशी से झूमती रही. इस उत्साह को देखकर गांधी ने उसे गले लगा लिया था.


View this post on Instagram

A post shared by Congress (@incindia)





पुडुचेरी में शुरू हुई उथल-पुथल
बीते बुधवार को राज्य की लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी को पद से हटा दिया गया है. खास बात है कि पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी लगातार बेदी के विरोध में बात कर रहे थे. उन्होंने लेफ्टिनेंट गवर्नर पर राज्य सरकार को काम नहीं करने देने के आरोप लगाए थे. इतना नहीं नहीं उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मेमोरेंडम भी भेजा था. उन्होंने राष्ट्रपति से राज्य में जारी कार्यप्रणाली पर दखल देने की अपील की थी. वहीं, राज्य में कांग्रेस ने भी अपना बहुमत खो दिया है.

राज्य में चार कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. इन इस्तीफों के बाद सरकार ने राज्य में अपना बहुमत खो दिया है. मंगलवार को मल्लाडी कृष्णराव और जॉन कुमार ने स्पीकर को अपनी त्यागपत्र सौंपा. खास बात है कि राज्य में बड़े स्तर पर उठा-पटक के बीच सीएम नारायणसामी ने कैबिनेट मीटिंग बुलाई थी. वहीं, राज्य में विपक्ष लगातार सीएम से इस्तीफे की मांग कर रहा है. खास बात है कि राहुल गांधी के दौरे से ऐन पहले ही कांग्रेस नेताओं ने अपना पद छोड़ा है. सत्ता में आने के बाद राहुल पहली बार पुडुचेरी पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज