होम /न्यूज /राष्ट्र /कांग्रेस पर BJP का पलटवार- जब पूरी दुनिया साथ है तब आप सवाल उठा रहे हो

कांग्रेस पर BJP का पलटवार- जब पूरी दुनिया साथ है तब आप सवाल उठा रहे हो

पीएम मोदी पर उठाए गए कांग्रेस के सवाल के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी पर विश्वास करता है.

    पुलावाम हमले को लेकर देश में राजनीति तेज होते दिख रही है. कांग्रेस ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भारतीय जनता पार्टी पर पुलवामा हमले को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया. कांग्रेस ने कहा कि 'पीएम मोदी और अमित शाह बस इसका राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने राष्ट्रीय शोक की घोषणा भी नहीं की.'

    कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस ने केवल पांच दिन सरकार के साथ खड़े होने का दिखावा करके आज अपना सही चेहरा सामने रखा. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सेना का मनोबल न तोड़े.

    उन्‍होंने कहा कि सबसे पीड़ा की बात ये है कि जिस समय पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है, जब सेना का साहस मजबूत है उस समय कांग्रेस पार्टी सवाल उठा रही है. पीएम मोदी पर उठाए गए कांग्रेस के सवाल के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी पर विश्वास करता है.




    बीजेपी नेता ने आगे कहा, 'आज प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बहुत ही घटिया बातें कही गई है. सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का एक वीडियो बहुत ही वायरल है. जिसमें वह जब सेना के जवानों के शव आए थे तो मोबाइल पर कुछ कर रहे थे. क्या हमने इसे मुद्दा बनाया था? हम चाहते तो बना सकते थे.'

    रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से कहना चाहते हैं देश की एकत को कमजोर न करे. उन्होंने आगे कहा, हालांकि कांग्रेस पार्टी में इतनी ताकत नहीं है कि वह देश के साहस और देश की मजबूती को कम कर सके. लेकिन इस तरह की टिप्पणियों से लोग विचलित होते हैं.

    ये भी पढ़ें: कांग्रेस का सरकार पर तीखा हमला- जब देश रो रहा था, PM फोटोशूट करा रहे थे

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: India, Narendra modi, News Updates, Rahul gandhi, Ravishankar prasad, Trending news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें