Home /News /nation /

पुलवामा के बाद एक और बड़े हमले की फिराक में जैश!

पुलवामा के बाद एक और बड़े हमले की फिराक में जैश!

पुलवामा आतंकी हमले के बाद की तस्वीर

पुलवामा आतंकी हमले के बाद की तस्वीर

सुरक्षा बलों को जैश के हमले से निपटने के लिए सतर्क किया गया है. हमले के बाद जैश के आतंकियों द्वारा की गई बातचीत की जानकारी सुरक्षा बलों के पास है.

    पुलवामा अंतकी हमले को लेकर न्यूज18 को एक अहम जानकारी मिली है. पुलवामा हमले के बाद जैश-ए- मोहम्मद सुरक्षा बलों पर एक और बड़े हमले की फिराक में है. जल्द ही जैश पुलवामा में इस्तेमाल हुए बम का वीडियो जारी करेगा. साथ ही आतंकियों का हौसला अफजाई के लिए जैश द्वारा एक वीडियो जारी किया जाएगा.

    सुरक्षा बलों को जैश के हमले से निपटने के लिए सतर्क किया गया है. हमले के बाद जैश के आतंकियों द्वारा की गई बातचीत की जानकारी सुरक्षा बलों के पास है. इसके साथ ही पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिला पर हुए हमले को लेकर भारतीय सेना ने साफ किया कि जैश-ए-मोहम्मद के इस आतंकी हमले में सीधे तौर पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ था.

    सेना ने बताया है कि जैश ने पाकिस्‍तान और आईएसआई की मदद से पुलवामा में हमला किया है. सेना ने इस हमले के मास्‍टरमाइंड और जैश कमांडर कामरान उर्फ गाजी की मौत की पुष्टि की है.

    ये भी पढ़ें: देखें उन 10 देशों की लिस्ट जहां होते हैं सबसे ज्यादा आतंकवादी हमले, लाखों लोग गंवा चुके हैं जान

    भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स के जीओसी लेफ्टिनेंट कर्नल केजेएस ढिल्लन ने कहा था, 'इस हमले में आईएसआई के हाथ होने की आशंका से इनकार नहीं करते हैं. जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान आर्मी का ही बच्चा है. इस हमले में पाकिस्तानी सेना का 100 फीसदी इनवॉल्वमेंट हैं. इसमें हमें और आपको कोई शक नहीं है.'

    ये भी पढ़ें: भारत के वो 15 मोस्ट वांटेड आतंकी, जो पाक की पनाह में हैं

    ढिल्लन ने इसके साथ ही कहा, 'पुलवामा हमले के 100 घंटे के भीतर ही आतंकियों को ढेर कर दिया गया. मुठभेड़ में जैश के 3 कमांडर ढेर हुए हैं. इस हमले में और कौन शामिल थे और क्या प्लान थे, यह हम शेयर नहीं कर सकते.'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jaish e mohammad, Jammu and kashmir, Pakistan, Pulwama, Pulwama attack, Terrorist attack

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर