लाइव टीवी

पाकिस्तान के मंत्री ने दी भारत को धमकी, कहा- हमला किया तो आंखें निकाल लेंगे

News18Hindi
Updated: February 20, 2019, 10:08 AM IST
पाकिस्तान के मंत्री ने दी भारत को धमकी, कहा- हमला किया तो आंखें निकाल लेंगे
पाकिस्तान के मंत्री ने दी भारत को धमकी

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने कहा है कि उसका इसमें कोई हाथ नहीं है और अगर भारत हमला करेगा तो हम भी जवाब देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2019, 10:08 AM IST
  • Share this:
पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की गीदड़भभकी के बाद अब उनके रेल मंत्री ने भारत को धमकी दी है. आवामी मुस्लिम लीग (एमएनए) के शेख राशिद अहमद ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी ने पाकिस्तान की ओर देखा तो वो आंखें निकाल ली जाएंगी.

राशिद अहमद ने वीडियो मैसेज में कहा, 'इमरान खान ने पैगाम दे दिया है कि हमने चूड़ियां नहीं पहनी हैं, हमारे लिए पाकिस्तान जिंदगी है, पाकिस्तान मौत है. अगर किसी ने पाकिस्तान की तरफ मैली आंख से देखा तो वो आंखें निकाल दी जाएगी. और न फिर घास उगेगी, न चिड़ियां चहकेगी और न मंदिरों में घंटियां बजेगी क्योंकि पाकिस्तान मुसलमानों का वो एक किला है जिसे सारी दुनिया की मुसलमान देख रहे हैं और इमरान खान के नेतृत्व में 20 करोड़ लोग तैयार हैं कि अमन हो या जंग हो, हम इमरान खान के साथ हैं.'



इससे पहले पाकिस्तान के पीएम ने पुलवामा आतंकी हमले पर बयान देते हुए कहा था, 'अगर आप (भारत) हम पर हमला करेंगे तो हम इसका जवाब देने में सोचेंगे नहीं. हम सभी जानते हैं कि जंग शुरू करना इंसानों के हाथ में है, लेकिन इसका अंजाम क्या होगा केवल ऊपरवाला जानता है.' इमरान ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो भी मसला (मुद्दा) है उसे बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए. भारत सरकार हमें सबूत दें कि पुलवामा हमले में पाकिस्‍तान का हाथ है. मैं खुद इस पर एक्‍शन लूंगा'
Loading...

इमरान खान को भारत से करारा जवाब मिला था. इमरान खान के सबूत मांगने के बयान पर विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्‍तान दुनिया को गुमराह करना बंद करे. सबको पता है कि जैश ए मोहम्‍मद और उसका सरगना मसूद अजहर पाकिस्‍तान में है. जैश ने पुलवामा हमले की जिम्‍मेदारी भी ली है. यह कार्रवाई करने के लिए अपने आप में ही पर्याप्‍त सबूत है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...