Home /News /nation /

pune eight people died due to drowned one girl is missing

पुणेः दो अलग घटनाओं में चार स्कूली बच्चों सहित 8 लोग डूबे, एक लड़की लापता, पुलिस कर रही है खोजबीन

पुणेः दो अलग घटनाओं में डूबने से 8 लोगों की मौत (फोटो-ANI)

पुणेः दो अलग घटनाओं में डूबने से 8 लोगों की मौत (फोटो-ANI)

Pune Eight people drowned. महाराष्ट्र के पुणे जिले में बीते गुरुवार की शाम को दो अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 8 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना पुणे के भोर तहसील के भाटघर बांध की है, जहां चार लड़कियां डूब गईं और एक लापता हो गई.

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले में बीते गुरुवार की शाम को दो अलग-अलग घटनाओं में डूबने से 8 लोगों की मौत हो गई. हालांकि एक लड़की अभी भी लापता है. पहली घटना पुणे के भोर तहसील के भाटघर बांध की है, जहां चार लड़कियां डूब गईं और एक लापता हो गई. वहीं दूसरी घटना खेड़ तहसील के चासकमन इलाके की है, जहां जलाशय में डूबने से कक्षा 10 के चार छात्रों की मौत हो गई. पुणे ग्रामीण पुलिस ने बताया कि पहली घटना भोर तहसील की है, जहां पांच लड़कियां एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद नारेगांव जा रही थीं. इस दौरान शाम को वह भाटघर बांध के बैकवाटर में तैरने चली गईं. इस दौरान पांचों डूब गईं. मृतकों में 19 से 23 वर्ष की चार लड़कियां मौजूद हैं. वहीं एक 20 वर्षीय लड़की लापता है.

मृतक लड़कियों की पहचान 19 वर्षीय खुश्बू लंकेश राजपूत, 20 वर्षीय मनिषा राजपूत, 21 वर्षीय चांदनी राजपूत, 22 वर्षीय पूनम राजपूत और लापता लड़की की पहचान 23 वर्षीय मोनिका चह्वाण के रूप में हुई है. दमकल अधिकारियों के अनुसार, महिलाएं पानी के अंदर तस्वीरें ले रही थीं, तभी तेज धार ने उन्हें बहा दिया. घटना में जीवित बचे एक छह वर्षीय बच्चे ने बाद में आसपास के लोगों को बुलाया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को शवों को बाहर निकालने के लिए सूचित किया.

वहीं दूसरी घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि खेड़ तहसील में चासकमन बांध के पास स्थित आवासीय विद्यालय के चार छात्र, जिनमें दो लड़के और दो लड़कियां थीं, वो डूब गए. कुछ बच्चों का ग्रुप एक छोटी सी पिकनिक पर गया हुआ था. इस दौरान स्कूल के शिक्षक भी मौजूद थे. बच्चे नहाने के लिए डैम में उतरे. लेकिन उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था, जिसके चलते चारों डूब गए. पुलिस ने चारों शवों को बाहर निकाल लिया गया. मृतकों की पहचान रितिन दीदी, नव्या भोसले, परीक्षित अग्रवाल और तनिष्क देसाई के रूप में हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Death due to drowning, Maharashtra, Pune, Pune news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर