लाइव टीवी

नंबर प्लेट पर लिखा था 'खानसाहब', पुणे पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 8:49 AM IST
नंबर प्लेट पर लिखा था 'खानसाहब', पुणे पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट, हो गया वायरल
पुणे पुलिस का मजेदार ट्वीट

पुणे पुलिस के इस ट्वीट को अब तक कई लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस के मजाकिया अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 8:49 AM IST
  • Share this:
पुणे. पुणे पुलिस (Pune Police) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर हमेशा कुछ न कुछ ऐसे ट्वीट होते हैं जिसे पढ़ यूजर कमेंट करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. उनके ये ट्वीट लोगों को खुश भी कर देते हैं और एक सीख भी देते हैं. एक ट्विटर यूजर के ट्वीट के बाद उन्होंने ये पोस्ट डाला. ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि खान साहब बिना हेलमेट के फैंसी नंबर प्लेट लगा कर गाड़ी चला रहें हैं, इन पर जरूरी कार्रवाई की जाए.


यूजर के इस ट्वीट के बाद पुणे पुलिस ने ऐसा ट्वीट किया कि लोगों ने एक से बढ़कर एक कमेंट किये. उन्होंने लिखा, 'खान साहब को कूल भी बनना है, खान साहब को हेयर स्टाइल भी दिखाना है, खान साहब को हीरो वाली बाइक भी चलाना है, पर खान साहब को ट्राफिक रूल्स फॉलो नहीं करना, ऐसे कैसे चलेगा खान साहब.'


उसके बाद लोगों ने तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- 'मेरी तो हंसी नहीं रुक रही हैं, वैसे कितने का चालान काटा है सर, ये भी ट्वीट करना चाहिए था. बेचारा नवाब बन रहा था पूरी नवाबी तो एक फोटो अपलोड होने से निकाल गई.'



पुणे पुलिस के इस ट्वीट को अब तक कई लाइक और 2 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. कई लोगों ने तो पुणे पुलिस के इस ट्वीट की तारीफ भी की.


एक अन्य यूजर ने ये देख एक और बाइक चालक का फोटो पोस्ट कर लिखा, सर छावा भाई को भी सबक सिखाएं.

ये भी पढ़ें: सारे सवालों का फटाफट जवाब दे देता था छात्र, क्लास के सात छात्रों ने मिलकर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 8:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर