अपना शहर चुनें

States

पुणे: रेस्‍तरां में खत्‍म कीजिये 4 किलोग्राम की 'बुलेट थाली', इनाम में मिलेगी रॉयल इनफील्‍ड

अभी तक सिर्फ सोमनाथ पवार ही खत्‍म कर पाए हैं थाली. (Pic- Social Media)
अभी तक सिर्फ सोमनाथ पवार ही खत्‍म कर पाए हैं थाली. (Pic- Social Media)

शिवराज होटल के मालिक अतुल वाइकर ने लोगों को होटल की ओर रिझाने के लिए यह प्रतियोगिता शुरू की है. उनके अनुसार होटल में एक बड़ी नॉन वेज बुलेट थाली तैयार की जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 6:35 PM IST
  • Share this:
पुणे. देश-दुनिया में खाने-पीने के शौकीनों की कोई कमी नहीं है. ये लोग स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजनों की तलाश में दूर-दूर तक चले जाते हैं. लेकिन जरा सोचिये कि अगर आपको स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन खाने के साथ ही रॉयल इनफील्‍ड बुलेट भी ईनाम में मिले तो. जी हां, ऐसा मुमकिन है पुणे के एक रेस्‍तरां (Pune Restaurant) में. यहां के शिवराज होटल में एक खास तरह की प्रतियोगिता की शुरुआत की गई है. इसमें जीतने वाले व्‍यक्ति को इनाम में नई चमचमाती रॉयल इनफील्‍ड बुलेट (Royal Enfield bullet) दी जाएगी.

60 मिनट में खत्‍म करनी होगी थाली
दरअसल शिवराज होटल के मालिक अतुल वाइकर ने लोगों को होटल की ओर रिझाने के लिए यह प्रतियोगिता शुरू की है. उनके अनुसार होटल में एक बड़ी नॉन वेज बुलेट थाली तैयार की जाती है. इसमें सभी व्‍यंजनों का कुल वजन चार किलोग्राम होता है. ईनाम जीतने के इच्‍छुक व्‍यक्ति को यह थाली 60 मिनट में खत्‍म करनी होती है. जो भी इस थाली के सभी व्‍यंजन पूरी तरह से 60 मिनट में खा जाएगा, उसे 1.65 लाख रुपये की रॉयल इनफील्‍ड ईनाम में दी जाएगी.


थाली में कौन से व्‍यंजन?


शिवराज होटल में लोगों को ईनाम के बारे में बताने के लिए उसके बरामदे में पांच नई रॉयल इनफील्‍ड भी खड़ी की गई हैं. साथ ही मेन्‍यू कार्ड और पोस्‍टर में भी इसके बारे में बताया गया है. इस बुलेट थाली में लोगों को नॉनवेज व्‍यंजन मिलेंगे. इसमें कुल 12 व्‍यंजन होंगे, जिनका वजन 4 किलो होगा. इसको तैयार करने में 55 लोग जुटते हैं. इसमें फ्राई सुराई, फ्राई फिश, चिकन तंदूरी, ड्राई मटन, सूखा मटन, चिकन मसाला और प्रॉन बिरयानी शामिल हैं.

कितनी है थाली की कीमत?
शिवराज होटल के मालिक अतुल ने बताया कि इस नॉन वेज बुलेट थाली की कीमत 2500 रुपये रखी गई है. यह होटल 8 साल पहले खुला था. इसमें होटल इससे पहले भी कई आकर्षक ऑफर देता आया है. इससे पहले एक रावण थाली भी लाई गई थी. इसमें 8 किलो के व्‍यंजन थे. उसे 60 मिनट में खत्‍म करने वाले को 5000 रुपये नकद दिए जाते थे. अभी तक बुलेट थाली को एक ही कस्‍टमर ने खत्‍म किया है. वह सोलापुर के सोमनाथ पवार हैं. उन्‍हें एक बुलेट दी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज