Home /News /nation /

पुनीत बालन स्टूडियोज की पहली शॉर्ट फिल्म 'गुड शॉट' लॉन्च

पुनीत बालन स्टूडियोज की पहली शॉर्ट फिल्म 'गुड शॉट' लॉन्च

फाइल फोटो...

फाइल फोटो...

बालन सामाजिक गतिविधियों, पुणे शहर में सांस्कृतिक उत्सव, खेल, पर्यावरण और फिल्म जैसे विभिन्न क्षेत्रों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. स्टूडियोज ने चल रही आतंकवादी गतिविधियों और सार्वजनिक जीवन में व्यवधान की पृष्ठभूमि के खिलाफ कश्मीर घाटी में शांति और अहिंसा का माहौल बनाने के उद्देश्य से 'गुड शॉट' नामक एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया है.

अधिक पढ़ें ...

    पुणे. पुनीत बालन स्टूडियोज ने बॉक्स ऑफिस पर हिट मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ से फिल्म प्रोड्यूसिंग के क्षेत्र में कदम रखा. अब वह कश्मीर घाटी के लोगों के जीवन पर आधारित एक शॉर्ट फिल्म ‘गुड शॉट’ लेकर आए हैं. शॉर्ट फिल्म को हाल ही में 15 दिसंबर को शोपियां के चिल्लई कलान  में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था. इस मौके पर लेफ्टिनेंट जनरल डी.पी पांडे ने कहा, ‘मैं इस शॉर्ट फिल्म को लेकर बेहद खुश हूं. यह शॉर्ट फिल्म कश्मीर घाटी में असुरक्षित जीवन जी रहे युवाओं पर आधारित है. जो हमेशा ‘सफेदपोश आतंकवादियों’ के बहकावे में आने का डर सताता रहता है. मैं कश्मीर घाटी के युवाओं में संगीत प्रतिभा को पहचानने और बढ़ावा देने के लिए पुनीत बालन और रूफी खान के प्रयासों की सराहना करता हूं.’

    बालन सामाजिक गतिविधियों, पुणे शहर में सांस्कृतिक उत्सव, खेल, पर्यावरण और फिल्म जैसे विभिन्न क्षेत्रों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. स्टूडियोज ने चल रही आतंकवादी गतिविधियों और सार्वजनिक जीवन में व्यवधान की पृष्ठभूमि के खिलाफ कश्मीर घाटी में शांति और अहिंसा का माहौल बनाने के उद्देश्य से ‘गुड शॉट’ नामक एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया है. शॉर्ट फिल्म का निर्देशन शाहनवाज बकाल उर्फ रूफी खान ने किया है.

    ‘गुड शॉट’ कश्मीर और कश्मीरियों की शांति को समर्पित एक शॉर्ट फिल्म है. इस फिल्म को न्यूयॉर्क पीस फिल्म फेस्टिवल, ईरान फिल्म फेस्टिवल, नजफ फिल्म फेस्टिवल, JIFF और कई अन्य में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है. इस शाॅर्ट फिल्म के निर्माण में भारतीय सेना का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. इस बीच, निर्देशक शाहनवाज बकाल ने पुनीत बालन और उनकी प्रोडक्शन कंपनी को शाॅर्ट फिल्म निर्देशित करने के अवसर के लिए धन्यवाद दिया और विश्वास व्यक्त किया कि यह फिल्म निश्चित रूप से प्रभाव डालेगी.

    साथ ही उन्होंने इंद्राणी बालन फाउंडेशन ने हाल ही में सेना के सहयोग से कश्मीर घाटी में आर्मी गुडविल स्कूल स्थापित किए हैं. बारामूला में इस तरह के पहले स्कूल का उद्घाटन इस साल अक्टूबर में लेफ्टिनेंट जनरल डी.पी पांडे, GOC चिनार कॉर्प्स द्वारा किया गया. स्कूल का पूरा बुनियादी सुविधाओं का ढांचा सेना के सहयोग से फाउंडेशन द्वारा बनाया गया है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर