लाइव टीवी

ढाई साल के बेटे को पलंग में बंद कर प्रेमी के साथ भाग गई महिला, हुई मौत

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 7:59 AM IST
ढाई साल के बेटे को पलंग में बंद कर प्रेमी के साथ भाग गई महिला, हुई मौत
पुलिस ने बताया कि शख्स ने पत्नी पर बच्चे को मारकर प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाया है. (प्रतीकात्मक)

दशरथ ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को फोन लगाया तो उसने कथित रूप से बताया कि बच्चा को पलंग के अंदर बंद है. बाद में जब उसने पलंग का बक्सा खोला तो वहां उसे अपने बेटे का शव मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 7:59 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के चंडीगढ़ में बुरेल स्थित एक घर से सोमवार को पलंग के अंदर से ढाई साल के एक बच्चे का शव मिला है. पुलिस के मुताबिक, बच्चे के पिता ने अपनी पत्नी पर बच्चे को पलंग में बंदकर प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाया है.

दशरथ कुमार नामक शख्स ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब वह रविवार शाम को काम से लौटा तो घर पर उसे उसकी पत्नी और बेटा दिव्यांशु नहीं मिले. दशरथ ने बताया कि उसे शुरुआत में लगा कि उसकी पत्नी बच्चे के लेकर मायके गई है. उसने पत्नी को फोन लगाया तो उसने कथित रूप से बताया कि बच्चा को पलंग के अंदर बंद है. बाद में जब उसने पलंग का बक्सा खोला तो वहां उसे अपने बेटे का शव मिला.

दशरथ ने यहां संवाददाताओं को बताया कि दिव्यांशु के मुंह में एक दस्ताना भरा हुआ था. पुलिस ने बताया कि शख्स ने पत्नी पर बच्चे को मारकर प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'सेक्टर 34 के पुलिस थाने में महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया. महिला का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है और मामले की जांच जारी है.' (भाषा इनपुट के साथ)



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 7:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर