VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान तार में फंसकर खुली कैप्टन अमरिंदर सिंह की पगड़ी, कार्यकर्ता ने संभाला

VIDEO: चुनाव प्रचार के दौरान तार में फंसकर खुली कैप्टन अमरिंदर सिंह की पगड़ी, कार्यकर्ता ने संभाला
कैप्टन अमरिंदर सिंह लुधियाना में रैली कर रहे थे.

पंजाब की चार सीटों पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी पार्टियां इन्हीं की तैयारियों में व्यस्त में हैं. इसी को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में चुनावी रैली कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 5:28 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amrinder Singh) ने मंगलवार को पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में चुनावी रैली की. इस रैली के लिए वह एक ट्रक पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे. इसी दौरान उनके साथ एक घटना हो गई. कैप्टन अमरिंदर जब ट्रक पर खड़े हुए थे तो उनकी पगड़ी ऊपर लगे तारों और झंडों में फंसकर खुल गई. ऐसा होते ही उनके पास बैठे एक पार्टी कार्यकर्ता ने इसे तुरंत उठाकर उसे वापस से बांध दिया.



आपको बता दें पंजाब की चार सीटों पर 21 अक्टूबर को उप चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी पार्टियां इन्हीं की तैयारियों में व्यस्त में हैं. जिन चार सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं उनमें फगवाड़ा, जलालाबाद, दाखा और मुकेरियां शामिल हैं.
ये कार्यकर्ता हैं मैदान में
इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सचिव संदीप सिंह संखू दाखा से चुनावी मैदान में है. वहीं जलालाबाद सीट से यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमिंदर सिंह आंवला से चुनाव लड़ रहे हैं. इंदु बाला को मुकेरियां जबकि पूर्व आईएएस अधिकारी बलविंदर सिंह धालीवाल को फगवाड़ा सीट से टिकट दिया गया है.



ये भी पढ़ें-
अकाल तख्त के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- पहले आरएसएस की सोच पता करें

छलनी हो गया दिल्ली का सुरक्षा 'कवच', खत्म हो रहे जंगल, कैसे कम होगा प्रदूषण?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading