Home /News /nation /

सुरक्षा में चूक नहीं, PM के लिए महामृत्युंजय पाठ करा देता हूं- न्यूज18 से बोले CM चन्नी

सुरक्षा में चूक नहीं, PM के लिए महामृत्युंजय पाठ करा देता हूं- न्यूज18 से बोले CM चन्नी

पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी.(File Photo)

पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी.(File Photo)

Punjab CM Channi on PM Modi security: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक (Security Breach) का मामला थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. एक तरफ भाजपा जहां इस मुद्दे को चुनाव में भुनाना चाहता है वहीं कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को हरसंभव पीछे धकेलने की कोशिश में लगी है. अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi )ने एक बार फिर भावनात्मक मुद्दा उछालते हुए न्यूज18 से बातचीत में कहा है कि मैं पीएम के लिए महामृत्युंजय (Mahamrityunjay ) का पाठ करा देता हूं. उन्होंने फिर एक बार कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई.

अधिक पढ़ें ...

(पंकज कपाही)
नई दिल्ली.
पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक (Security Breach) का मामला थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. एक तरफ भाजपा जहां इस मुद्दे को चुनाव में भुनाना चाहता है वहीं कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को हरसंभव पीछे धकेलने की कोशिश में लगी है. अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi )ने एक बार फिर भावनात्मक मुद्दा उछालते हुए न्यूज18 से बातचीत में कहा है कि मैं पीएम के लिए महामृत्युंजय (Mahamrityunjay ) का पाठ करा देता हूं. उन्होंने फिर एक बार कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई.

पार्टी तय करेगी सीएम का चेहरा
पंजाब में चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद अब कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए प्रत्याशी के नाम पर घमासान जारी है. इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का कहना है कि पंजाब में कांग्रेस की ओर से पार्टी का चेहरा कौन होगा, इसका फैसला पार्टी तय करेगी. उन्होंने कहा कि जब से मैं मुख्यमंत्री का पद संभाला हूं, तब से हर वर्ग को राहत देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि 111 दिनों से मैं मुख्यमंत्री हूं और इस बीच समाज के हर वर्ग तक पहुंचने की कोशिश की है. चन्नी ने पंजाब में चुनाव के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी चुनाव के लिए तैयार है.

पंजाब में 14 फरवरी को चुनाव
चुनाव आयोग ने पंजाब में 14 फरवरी को चुनाव कराने का फैसला किया है जबकि मतदान की गिनती 10 मार्च को कराई जाएगी. पंजाब में 117 सीटें हैं. 2017 के चुनाव में कांग्रेस ने 77 सीटें जीतीं थीं. आम आदमी पार्टी 20 सीटें जीतकर दूसरे स्थान पर रही थी. पिछले 10 साल से पंजाब की सत्ता पर कांग्रेस का कब्जा है लेकिन तब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह थे. इस बार कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस से अलग हो चुके हैं और अपनी पार्टी बनाकर भाजपा से गठबंधन कर चुके हैं. इस परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस के लिए यह चुनाव काफी चुनौतीपूर्ण है.

Tags: 2022 Assembly Elections, CM Punjab, Congress Dispute

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर