liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Punjab Congress Latest News Live: नवजोत सिद्धू और चरणजीत चन्नी में लंबी मुलाकात, क्या पंजाब कांग्रेस में बन गई बात?

Punjab Congress Latest News Live: नवजोत सिद्धू और चरणजीत चन्नी में लंबी मुलाकात, क्या पंजाब कांग्रेस में बन गई बात?

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान के बीच बातचीत की पहल शुरू हुई है. नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कांग्रेस विधायक गुरप्रीत सिंह ने दावा किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू राज्य कांग्रेस चीफ बने रहेंगे.

  • News18Hindi
  • | September 30, 2021, 18:18 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    18:38 (IST)

    पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा कि हमने सुरक्षा संबंधी मुद्दों पर चर्चा की, उन्हें यहां साझा नहीं कर सकते हैं.

    18:37 (IST)

    नवजोत सिंह सिद्धू से चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात के बाद पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा, पार्टी बहुमत खोती है तो विधानसभा अध्यक्ष को फैसला लेना होता है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में नहीं रह रहा हूं और मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं.

    18:09 (IST)

    नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच पंजाब भवन में करीब दो घंटे चली बैठक खत्म. पंजाब भवन से बाहर निकले सीएम चन्नी.

    18:06 (IST)

    रिपोर्टः पकंज कपाही

    पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कुलजीत नागरा, लाल सिंह,परगट सिंह के साथ बैठक कर रहे हैं.

    17:46 (IST)

    कांग्रेस की पंजाब इकाई में चल रही उथल-पुथल के बीच, पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री के अधिकार को बार-बार कम करने के प्रयासों को अब खत्म किया जाना चाहिए.

    17:43 (IST)

    खबर है कि थोड़ी देर में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

    17:41 (IST)

    हरीश रावत ने कहा कि कभी-कभी प्रकृति भी न्याय करती है, और ईश्वर वहां समाधान का रास्ता भी निकालेगा.

    17:40 (IST)

    सिद्धू और सीएम चन्नी की इस मुलाकात के बाद कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत का कहना है कि पंजाब में सब कुछ ठीक होने में 5 से 7 दिन का वक्त लगेगा. हरीश रावत का कहना है कि पहले वो मानकर चल रहे थे कि काम हो चुका है, लेकिन कुछ स्थिति ऐसी हैं कि पंजाब जाना पड़ेगा, उसके बाद उत्तराखंड पर ही ध्यान दूंगा. 

    चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद आज नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से चंडीगढ़ में मुलाकात की. पंजाब भवन में हुई इस मुलाकात के दौरान कैबिनेट मंत्री परगट सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा, पवन गोयल और पर्यवेक्षक हरीश चौधरी भी मौजूद रहे. दरअसल, सिद्धू ने 28 सितंबर को सभी को चौंकाते हुए चन्नी सरकार के फैसलों से नाराज होकर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद सीएम ने कहा था कि बातचीत से मुद्दे सुलझा लेंगे.

    विज्ञापन

    विज्ञापन