तीखी हुई पंजाब कांग्रेस में जंग, अपने स्टैंड पर कायम सिद्धू, परसों दिल्ली आएंगे CM

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच जारी राजनीतिक जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर के बीच जारी राजनीतिक जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. (फाइल फोटो)

पंजाब कांग्रेस में जारी कैप्टन अमरिंदर बनाम नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) का झगड़ा और तीखा हो गया है. सोनिया गांधी द्वारा बनाई गई कमेटी से मिलने के बाद सिद्धू ने अपने तीखे तेवर बरकरार रखे और कहा कि पंजाब की सच्चाई उन्होंने बुलन्द आवाज में आलाकमान तक पहुंचा दी है.

  • Last Updated: June 1, 2021, 9:07 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली में कांग्रेस कमेटी (Congress Committee) के सामने पेश हुए नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) के पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर (Captain Amarinder Singh) के खिलाफ बागी तेवर बरकरार रहे. सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू ने यह साफ कहा कि अगर अगले चुनाव में कैप्टन ही चेहरा होंगे तो चुनाव जीतना मुश्किल होगा. सूत्रों का यह भी दावा है कि नवजोत सिंह सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष बनना चाहते हैं, जिसके जरिए अगले मुख्यमंत्री के लिए अपना दावा ठोक सकें. सिद्धू के साथ पूर्व अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं.

दरअसल अब पंजाब कांग्रेस में जारी कैप्टन अमरिंदर बनाम नवजोत सिंह सिद्धू का झगड़ा और तीखा हो गया है. सोनिया गांधी द्वारा बनाई गई कमेटी से मिलने के बाद सिद्धू ने अपने तीखे तेवर बरकरार रखे और कहा कि पंजाब की सच्चाई उन्होंने बुलन्द आवाज में आलाकमान तक पहुंचा दी है. नवजोत सिंह सिद्धू ने बाहर निकलकर अपने अंदाज में  कहा कि जो स्टैंड था, वही है और वही रहेगा. दरअसल सूत्रों के मुताबिक सिद्धू न सिर्फ खुद प्रदेश अध्यक्ष बनना चाहते हैं बल्कि अगला चुनाव भी कैप्टन के चेहरे पर नहीं लड़ने की बात कह रहे हैं.

विधायक परगट सिंह ने भी कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा

सिद्धू के अलावा कमेटी के सामने अपनी बात रखने वालों में विधायक परगट सिंह ने भी कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा. दरअसल ये नेता गुरु ग्रंथ साहब की बेअदबी और ड्रग्स के मामले में बादल परिवार पर कार्रवाई ना होने की बात कह रहे हैं लेकिन अंदर खाने यह लड़ाई कुर्सी की है. गुरुवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी दिल्ली आएंगे और कमेटी से मुलाकात करेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज