• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • पंजाब कांग्रेस विवाद: कैप्‍टन से झगड़े के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात

पंजाब कांग्रेस विवाद: कैप्‍टन से झगड़े के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात

नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्‍ली में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से मुलाकात की

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से मुलाकात से ठीक पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi ) कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने गईं थीं. कल से ही इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि सद्धू पटियाला से दिल्ली आए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पंजाब विधानसभा चुनावों (Punjab Assembly Elections) से ठीक पहले पंजाब कांग्रेस के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. दोनों नेताओं के बीच चल रहे विवाद को दूर करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने पूरा जोर लगा रखा है. इसी कड़ी में आज नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्‍ली में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) से मुलाकात की है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही कैप्‍टन अमरिंदर सिंह भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात कर चुके हैं.

    बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात से ठीक पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेता  राहुल गांधी से मिलने गईं थीं. कल से ही इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि सद्धू पटियाला से दिल्ली आए हैं. पहले नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात राहुल गांधी से होने वाली थी लेकिन किसी कारण से वह राहुल गांधी से नहीं मिल सके थे. अब जब नवजोत सिंह सिद्धू और प्रियंका गंधी की मुलाकात हो गई है तो पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है.



    इसे भी पढ़ें :- नवजोत सिंह सिद्धू का कैप्टन विरोध जारी, कांग्रेस पैनल से बोले- सीएम को लेकर मेरा रुख वही था, है और रहेगा

    राहुल गांधी की नाराजगी!
    बताया जा रहा है कि सिद्धू की बयानबाजी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी नाराज हैं. उन्होंने पार्टी के नेताओं का हिदायत दी है कि वे इस तरह की बयानबाजी न करें जिससे पार्टी को नुकसान हो. उन्होंने कहा कि यदि किसी को नाराजगी है तो वह अपना पक्ष पंजाब प्रभारी या कांग्रेस हाईकमान के समक्ष रख सकता है.

    इसे भी पढ़ें :- पंजाब कांग्रेस विवाद: राहुल गांधी बोले- नवजोत सिद्धू के साथ कोई बैठक नहीं

    बनाई गई थी कमेटी, नहीं निकला हल
    ऐसे कयास हैं कि पंजाब में जारी राजनीतिक रस्साकशी को विराम देने के लिए पार्टी आलाकमान की ओर से सिद्धू के साथ चर्चा की जा सकती है. राज्य में हुए राजनीतिक विवाद के लिए पार्टी लीडरशिप की तरफ से एक कमेटी भी बनाई गई थी. लेकिन अभी कोई हल नहीं निकल सका है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज