• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कांग्रेस नेता ने सेना की वर्दी में वीडियो बनाकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, मचा बवाल

कांग्रेस नेता ने सेना की वर्दी में वीडियो बनाकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, मचा बवाल

पंजाब में एक सीनियर कांग्रेस विधायक के सैनिक की वर्दी में खुद पर फिल्माए गए एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है.  (Photo source: video grab)

पंजाब में एक सीनियर कांग्रेस विधायक के सैनिक की वर्दी में खुद पर फिल्माए गए एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है. (Photo source: video grab)

पंजाब में एक सीनियर कांग्रेस विधायक के सैनिक की वर्दी में खुद पर फिल्माए गए एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है.

  • Share this:
पंजाब में एक सीनियर कांग्रेस विधायक के सैनिक की वर्दी में खुद पर फिल्माए गए एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने कांग्रेस पर हमला बोला है. वहीं कांग्रेस नेता ने सफाई में कहा कि उन्‍होंने सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए यह वीडियो किया.

अमृतसर वेस्ट से कांग्रेस विधायक और सीनियर लीडर राजकुमार वेरका ने भारतीय सेना की वर्दी में एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में शुरुआत में एक कविता कही गई है जिसमें राजकुमार वेरका बतौर सैनिक अभिनय कर रहे हैं. इस कविता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कश्मीर में सैनिकों पर पत्थर मारने वाले और पाकिस्तान की तरफ से सेना पर गोलीबारी करने वालों के खिलाफ सेना को खुली छूट देने की बात कही गई है.

साथ ही पीएम मोदी पर पाकिस्तान के खिलाफ नरम रवैया रखने का आरोप भी लगाया है. इस वीडियो के आखिर में वेरका महेंद्र कपूर के गीत पर बतौर सैनिक परफॉर्म कर रहे हैं और सेना को शाबाशी दे रहे हैं. इस वीडियो में कश्मीरियों और पाकिस्तानियों को लेकर आपत्तिजनक बातें कही गई हैं और इन्हें सबक सिखाने के लिए सेना को खुली छूट देने की मांग की गई है.



इस वीडियो में राजकुमार वेरका ने खुद को कश्मीर में तैनात एक सैनिक के तौर पर दिखाया है और ये दिखाने की कोशिश की है कि वहां पर तैनात सैनिकों को रोजाना जिल्लत का सामना करना पड़ता है.

वीडियो पर बवाल मचने के बाद राजकुमार वेरका ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद को सैनिक की ड्रेस में दिखा कर अपना वीडियो सैनिकों का मनोबल बढ़ाने के लिए फिल्माया है. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से कश्मीर और पाकिस्तान की सीमा पर तैनात सैनिकों का मनोबल लगातार गिर रहा है. इसी के चलते उन्होंने अपना एक वीडियो बनाकर सैनिकों का मनोबल बढ़ाने की कोशिश की है.

वहीं इस वीडियो को लेकर अकाली दल और बीजेपी ने कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका पर हमला बोला है. इन पार्टियों की ओर से कहा गया कि वो राजनीति में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे और अभी भी उनकी एक्टिंग करने की इच्छा खत्म नहीं हुई है. इसी वजह से वह इस तरह से सेना की वर्दी पहनकर नाटक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

मोदी, जिनपिंग से मिल सकते हैं तो कश्मीर में गिलानी से दिक्कत क्यों: कांग्रेस नेता

क्या हिंदू वोट बैंक के लिए कांग्रेस पार्टी कर रही है ‘संत महंत सम्मेलन’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज