पंजाब में SHO की शर्मनाक हरकत, सब्जी की दुकान पर मारी लात, हुआ सस्पेंड

पंजाब पुलिस के एसएचओ का ये वीडियो वायरल हो गया है. (तस्वीर-brarkhushh Twitter)

फगवाड़ा शहर के एसएचओ सिटी नवदीप सिंह (Navdeep Singh) कोरोना की गाइडलाइंस का पालन देखने के लिए निकले थे. इसी दौरान उन्होंने एक सब्जी की दुकान पर लात मार दी. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और फिर कुछ ही देर में ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब पुलिस (Punjab Police) के एक एसएचओ को सब्जी की दुकान पर लात मारने के लिए सस्पेंड (SHO Suspend) कर दिया गया है. दरअसल फगवाड़ा शहर के एसएचओ सिटी नवदीप सिंह कोरोना की गाइडलाइंस का पालन देखने के लिए निकले थे. इसी दौरान उन्होंने एक सब्जी की दुकान पर लात मार दी. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और फिर कुछ ही देर में ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

    वीडियो वायरल होने के बाद जब पंजाब पुलिस के डीजीपी ने इसे देखा तो तुरंत कार्रवाई की. राज्य के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने ट्वीटकर जानकारी दी. उन्होंने लिखा-ये एक बेहद शर्मनाक और अक्षम्य हरकत है. मैंने एसएचओ फगवाड़ा को सस्पेंड कर दिया है. इस तरह का दुर्व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसी किसी भी तरह की घटना में शामिल व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा.



    'एक पुलिस वाले के खराब व्यवहार से पूरे डिपार्टमेंट को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है'
    एनडीटीवी पर प्रकाशित एक रिपोर्ट में कपूरथला के एसएसपी कंवरदीप कौर ने कहा-पुलिस एक अनुशासित फोर्स है और इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं की जाती. ऐसा व्यवहार नियमों के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि एक पुलिस वाले के खराब व्यवहार से पूरे डिपार्टमेंट को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है.

    एसएचओ के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश
    एसएचओ के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. कपूरथला पुलिस के अधिकारियों ने अपनी सैलरी से उस सब्जी वाले के नुकसान की भरपाई की है. बता दें पंजाब सरकार ने पांच मई तक मूलभूत सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी तरह की दुकानें बंद करने के आदेश दिए हैं.