• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • सुखबीर ने सिद्धू को कहा- मिसगाइडेड मिसाइल, जवाब मिला- आपका भ्रष्ट कारोबार खत्म करना है

सुखबीर ने सिद्धू को कहा- मिसगाइडेड मिसाइल, जवाब मिला- आपका भ्रष्ट कारोबार खत्म करना है

सुखबीर सिंह बादल और नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो

सुखबीर सिंह बादल और नवजोत सिंह सिद्धू की फाइल फोटो

Punjab News: सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhhu) को ‘दिशाहीन मिसाइल’ करार दिया और कहा कि उनमें नियंत्रण की कमी है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने बुधवार को कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhhu) को ‘दिशाहीन मिसाइल’ करार दिया और कहा कि उनमें नियंत्रण की कमी है. उनके इस बयान के जवाब में अमृतसर के विधायक ने कहा कि उनका उद्देश्य अकाली नेता के ‘भ्रष्ट कारोबार’ को खत्म करना है. शिअद प्रमुख का बयान राज्य कांग्रेस (Congress) में अंदरूनी लड़ाई के बीच आया है. सि सिद्धू की मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ तनातनी चल रही है और हाल में वह कई बार उनके खिलाफ सार्वजनिक रूप से भी बोल चुके हैं.

    अमृतसर में बादल ने कहा कि सिद्धू की किसी से नहीं बनती है. बादल ने आरोप लगाया कि भाजपा में शामिल होने के बाद जिन लोगों को पार्टी में वह ‘माई-बाप’ कहते थे बाद में उन्हीं लोगों को ‘चोर’ कहने लगे. बादल ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू एक दिशाहीन मिसाइल हैं जिसको खुद पर कोई नियंत्रण नहीं है. यह किसी भी दिशा में जा सकती है और किसी को भी निशाना बना सकती है. वह खुद को भी निशाना बना सकती है.’ उन्होंने कहा, ‘वह हर जगह पांच-छह डायलॉग बोलते हैं. इनका इस्तेमाल कर वह सोनिया गांधी को खुश कर लेते हैं और उन्हीं डायलॉग की बदौलत उन्होंने पहले (नरेंद्र) मोदी साहब को खुश किया होगा.’

    यह भी पढ़ें: सवा घंटे तक चली राहुल-सिद्धू की मुलाकात, क्या पंजाब कांग्रेस की समस्या का निकलेगा हल?



    सिद्धू ने दिया यह जवाब
    बादल ने कहा, ‘इसलिए वह ऐसे दिशाहीन व्यक्ति हैं जो ‘भाषण’ देने और अभिनय करने के बारे में सोचता है. पंजाब को आज ऐसे व्यक्ति की जरूरत नहीं है जो अभिनय करता है. पंजाब को ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो राज्य का नेतृत्व करे और इसे आगे ले जाए.’

    यह भी पढ़ें: जानिए सिद्धू का क्रिकेटर से कमेंटेटर और फिर खांटी नेता बनने का दिलचस्प सफर

    बादल की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धू ने ट्विटर पर कहा, ‘दिशा तय है और उद्देश्य आपके भ्रष्ट कारोबार को खत्म करना है. जब तक पंजाब की बर्बादी पर खड़े आपके सुख विलास को पंजाब के गरीब लोगों की सेवा करने के लिए सरकारी स्कूल एवं सरकारी अस्पताल में नहीं बदल देता, तब तक दम लेने वाला नहीं हूं.’ गौरतलब है कि गुरुवार को ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और सिद्धू के बीच मुलाकात हुई थी. (भाषा इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज