पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोविड-19 से संक्रमित, राहुल गांधी की रैली में थे मौजूद

राहुल की रैली के दौरान बलबीर सिद्धू स्टेज सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे थे (Photo-ANI)
राहुल की रैली के दौरान बलबीर सिद्धू स्टेज सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे थे (Photo-ANI)

Punjab Heath Minister Tests Corona Positive: बलबीर सिद्धू सोमवार को राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली के दौरान संगरूर में हुई जनसभा में मंच का काम देख रहे थे. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 8:23 PM IST
  • Share this:
अमृतसर. पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू (Punjab's Health Minister Balbir Singh Siddhu) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. सिद्धू सोमवार को पंजाब (Punjab) में हो रही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) की ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) के लिए संगरूर (Sangroor) में मौजूद थे. इस रैली में राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh), पंजाब कांग्रेस प्रमुख सुनील जाखड़ (Punjab Congress Chief Sunil Jakhad), उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former Uttarakhand CM Harish Rawat) समेत कई बड़े नेता मौजूद थे.

राहुल की रैली के दौरान बलबीर सिद्धू स्टेज सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे थे. इस दौरान वह राहुल गांधी और सीएम अमरिंदर सिंह के संपर्क में भी आए थे. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बलबीर सिंह सिद्धू को कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं. उन्हें बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत हो रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण पति की हुई मौत तो पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, लापरवाही का आरोप



सुबह से ही असहज महसूस कर रहे थे स्वास्थ्य मंत्री
स्वास्थ्य मंत्री मंगलवार सुबह से ही असहज महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाए गए. स्वास्थ्य विभाग से जुड़े लोगों ने बताया कि जल्द ही उनके निकट संपर्क में आए लोगों का भी टेस्ट किया जाएगा.

बता दें फिलहाल पंजाब में कोरोना वायरस के 1,19,186 मामले सामने आए हैं जिसमें से करीब 1,02,648 लोग ठीक हो चुके हैं. पंजाब में अब तक 3,641 लोगों की मौत हुई है. 38 लोगों की मौत सोमवार को हुई है.

ये भी पढ़ें- Mirzapur 2 Trailer OUT: बदले की आग में जलेगा मिर्ज़ापुर! फिर से टाइट होगा भौकाल



संगरूर में राहुल गांधी ने संबोधित की थी जनसभा
गौरतलब है कि राहुल गांधी नए किसान कानूनों के विरोध में पंजाब में रैली कर रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को यहां आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन कृषि कानूनों से ‘किसानों और मजदूरों को वैसे ही खत्म’ कर रहे हैं जैसे उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी से छोटे दुकानदारों को ‘बर्बाद’ कर दिया था. उन्होंने केंद्र पर अपने हमले तेज करते हुए चीन का मुद्दा भी उठाया और दावा किया कि चीन ने "भारत में घुसने और हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत की’’ क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को "कमजोर" बना दिया है.

राहुल ने पंजाब के संगरूर में एक सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि पिछले छह वर्षों के दौरान नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार की कोई भी नीति गरीबों, किसानों या मजदूरों के कल्याण के लिए नहीं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज