Home /News /nation /

punjab high court not take any coercive action against tajinder pal singh

तजिंदर बग्गा को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से राहत, 10 मई तक गिरफ्तारी पर रोक

हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट से तजिंदर बग्गा को राहत मिली है. (FILE PHOTO)

हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट से तजिंदर बग्गा को राहत मिली है. (FILE PHOTO)

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को मोहाली कोर्ट के अरेस्ट वारंट पर राहत मिली है. पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने 10 मई तक तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. इससे पहले मोहाल कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था और पंजाब पुलिस को निर्देश दिया था कि वह उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश करे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को मोहाली कोर्ट के अरेस्ट वारंट पर राहत मिली है. पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने 10 मई तक तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. इससे पहले मोहाल कोर्ट ने बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था और पंजाब पुलिस को निर्देश दिया था कि वह उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश करे.

हाईकोर्ट के आदेश पर तजिंदर के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि हमें खुशी है कि तजिंदर को पंजाब हाई कोर्ट से राहत मिली है. वे (पंजाब सरकार) उन्हें किसी न किसी मामले में घसीटना चाहते हैं. वे एफआईआर दर्ज कराते रहेंगे, लेकिन हम रुकने वाले नहीं हैं, यह लड़ाई लंबी चलेगी.

बता दें कि, शुक्रवार को दिल्ली के जनकपुरी स्थित घर से तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर देर रात तक दिल्ली से लेकर हरियाणा और पंजाब तक हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा. बग्गा को शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने राज्य में सांप्रदायिक तनाव और हिंसा भड़काने की कोशिश करने के आरोप में दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इस गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद बग्गा को पंजाब ले जाते समय हरियाणा में रोक दिया गया और दिल्ली पुलिस उन्हें वापस दिल्ली ले आई थी.

Tags: AAP, BJP, Punjab Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर