Assembly Banner 2021

पंजाब की महिला ने 100 रुपये की टिकट से जीती 1 करोड़ रुपये की लॉटरी

पंजाब में महिला ने जीती लॉटरी. (File pic)

पंजाब में महिला ने जीती लॉटरी. (File pic)

Punjab Lottery: रेणु के अनुसार उनके पति अमृतसर में कपड़े की दुकान चलाते हैं. बंपर प्राइज उनकी फैमिली को आगे के जीवनयापन के लिए बड़ी राहत देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 12:55 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्‍पर फाड़कर देता है. और जिसे यह तोहफा मिलता है उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है पंजाब (Punjab) की एक महिला के साथ. इस महिला का नाम रेणु चौहान (Renu Chauhan) है. वह गृहिणी हैं. उन्‍होंने हाल ही में पंजाब में 100 रुपये की लॉटरी (Lottery) टिकट खरीदी थी. इसके बाद उनकी किस्‍मत ने उनका साथ दिया और उनके हाथ खजाना लग गया. उन्‍होंने 1 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली है.

पंजाब सरकार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि विजेता रेणु चौहान ने गुरुवार को अपनी टिकट और आवश्‍यक दस्‍तावेज को लॉटरी विभाग को सौंप दिया है. अब उन्‍हें जल्‍द ही लॉटरी की रकम दे दी जाएगी. इस लॉटरी को जीतने के बाद रेणु ने कहा है कि उनकी मध्‍यम श्रेणी के परिवार के लिए यह एक बहुत बड़ी राहत है. वह और उनका परिवार बेहद खुश हैं.

रेणु के अनुसार उनके पति अमृतसर में कपड़े की दुकान चलाते हैं. बंपर प्राइज उनकी फैमिली को आगे के जीवनयापन के लिए बड़ी राहत देगा. पंजाब सरकार के मुताबिक पंजाब स्‍टेट डियर 100 प्‍लस मासिक लॉटरी का ड्रॉ 11 फरवरी को घोषित हुआ था.

सरकारी अफसर के मुताबिक रेणु ने जो टिकट खरीदा था उसका नंबर डी-12228 है. 11 फरवरी को निकले ड्रॉ में यही नंबर विजयी घोषित हुआ है. अब रेणु ने अपने सारे दस्‍तावेज सौंप दिए हैं. जल्‍द ही उनके बैंक अकाउंट में यह रकम भेज दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज