दर्द से तड़पती रही गर्भवती, नहीं आया अस्पताल का स्टाफ...महिला ने पार्क में दिया बच्चों को जन्म

महिला ने अस्पताल परिसर के पार्क में ही दो शिशुओं को जन्म दे दिया.

Punjab Latest news in Hindi: महिला का कहना है कि उसको अस्पताल की ओर से दवाइयां तो दी गईं, लेकिन प्रसव में मदद करने के लिए कोई भी डॉक्टर नहीं आया.

  • Share this:
    लुधियाना. देश में आए दिन अस्पतालों की लापरवाही की कहानियां सामने आती रहती हैं. कुछ ऐसा ही गुरुवार को पंजाब के लुधियाना स्थित सिविल अस्पताल में देखने को मिला. सिविल अस्पताल के मदर एंड चाइल्ड डिपार्टमेंट के लेबर रूम स्टाफ ने संवेदनहीनता की हद पार कर दी. गुरुवार को प्रसव पीड़ा से तड़पती हुई एक गर्भवती महिला अस्पताल पहुंची, लेकिन स्टाफ को उसका दर्द महसूस नहीं हुआ और महिला ने पार्क में ही बच्चों को जन्म दे दिया.

    बच्चों को जन्म देने के बाद महिला ने बताया कि वो नियमित जांच के लिए अस्पताल आई थी. जांच के बाद अस्पताल ने एम्बुलेंस बुलाई. मैं अपने पति के इंतजार में पार्क में बैठने गई, जहां दर्द हुआ और मैंने बच्चों को जन्म दे दिया. महिला का कहना है कि उसको अस्पताल की ओर से दवाइयां तो दी गईं, लेकिन प्रसव में मदद करने के लिए कोई भी डॉक्टर नहीं आया.

    ludhiana-crime, state, Ludhiana Child birth in Park, Woman Delivery in Park, Ludhiana Civil Hospital, Ludhiana Crime News, Punjab Crime News, Ludhiana Pregnant woman gave birth in Park, लुधियाना समाचार, पंजाब समाचार
    फोटो साभारः स्क्रीन ग्रैब ANI


    ये भी पढ़ेंः- जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर

    वहीं, अस्पताल प्रशासन के कामकाज पर प्रश्न चिह्न लगने के बाद वहां के डॉक्टरों की सफाई सामाने आई है. अस्पताल की एसएमओ डॉ. अमरजीत कौर का कहना है कि मामला उनके ध्यान में लाया गया है. उन्होंने कहा कि 26 सप्ताह की गर्भवती महिला को समय से पहले प्रसव पीड़ा के साथ एनीमिया और पीलिया के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.



    कौर का कहना है कि जब अस्पताल ने ईसीजी के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की, तो वह पार्क में जाकर बैठ गईं, जहां पर उसे दर्द हुआ और उसने बच्चों को जन्म दे दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.