लाइव टीवी

देर रात पत्नी ने दरवाजा खोलने में कर दी देरी, DSP पति ने मार दी गोली!

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 11:03 AM IST
देर रात पत्नी ने दरवाजा खोलने में कर दी देरी, DSP पति ने मार दी गोली!
डीएसपी अतुल सोनी अतुल सोनी कई पंजाबी फिल्म और वीडियो में भी काम कर चुके हैं

अतुल सोनी (DSP Atul Soni) कई पंजाबी फिल्म और वीडियो में भी काम कर चुके हैं और बॉडी बिल्डिंग में भी पंजाब पुलिस का चर्चित चेहरा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 11:03 AM IST
  • Share this:
चडीगढ़. पंजाब पुलिस में सिंघम के नाम से चर्चित डीएसपी अतुल सोनी (DSP Atul Soni) पर हत्या के प्रयास (Attempt to murder) और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत केस दर्ज किया गया है. सोनी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी सुनिता सोनी पर गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश की.

क्या हुआ उस रात?
ये घटना शनिवार रात की है. अतुल सोनी देर रात करीब ढाई बजे एक पार्टी से घर लौटे थे. पत्नी ने घर का दरवाजा काफी देर से खोला. इस बात से डीएसपी सोनी इतने नाराज़ हो गए कि उन्होंने पत्नी पर गोली चला दी. हालांकि गोली उनकी पत्नी को नहीं लगी. कहा जा रहा है कि गोली सिर के ऊपर से निकल गई और पत्नी बाल-बाल बच गईं.

पत्नी ने दिए सबूत

हमले के बाद डीएसपी की पत्नी ने मोहाली के थाना फेज-8 में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि अतुल सोनी ने गोली अपनी सर्विस रिवाल्वर से नहीं, बल्कि अवैध रिवॉल्वर से चलाई. सोनी की पत्नी ने पंजाब पुलिस को घटना में इस्तेमाल हथियार और कारतूस भी सौंप दिए हैं. अतुल सोनी फिलहाल फरार है.

DSP का विवादों से पुराना नाता रहा है


पंजाब के इस सिंघम का विवादों से पुराना नाताबता दें कि अतुल सोनी कई पंजाबी फिल्म और वीडियो में भी काम कर चुके हैं और बॉडी बिल्डिंग में भी पंजाब पुलिस का चर्चित चेहरा रहे हैं. सोनी पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं. जून 2012 में उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. मार्च 2013 में सोनी के खिलाफ फिरौती और किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ था. इतना ही नहीं पिछले साल मार्च में सोनी के बेटे को एक रोड एक्सिडेंट के मामले में गिरफ्तार किया गया था. आरोप था कि उसकी गाड़ी से एक एनआराई की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:

यमन में मिसाइल और ड्रोन हमले में 100 से अधिक जवानों की मौत, 150 से ज्यादा घायल

WEATHER UPDATE: दिल्ली-NCR में अगले तीन दिनों तक हो सकती है बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर