अपना शहर चुनें

States

हाथी से टकराने के बाद पटरी से उतरी पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन, सभी यात्री सुरक्षित

हाथी से टकराने के बाद पटरी से उतरी पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन
हाथी से टकराने के बाद पटरी से उतरी पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन

इस हादसे के बाद पुरी-सूरत एक्सप्रेस (Puri-Surat Express) ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया. यह हादसा हटिबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशनों के बीच रात 2.04 बजे हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2020, 10:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन (Puri-Surat Express Train) रविवार देर रात एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई. दरअसल पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन जब ​हातीबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशन के बीच पहुंची थी, उसी वक्त ट्रेन के सामने एक हाथी आ गया. हाथी से टकराने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई. अभी तक की खबर के मुताबिक ट्रेन के इंजन के छह पहिए पटरी से उतर गए. इस हादसे में किसी भी यात्री को चोट आने की सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक ओडिशा के संबलपुर डिविजन में सोमवार तड़के पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन के सामने एक हाथी आ गया. जब तक ट्रेन को रोका जाता जब तक ट्रेन की हाथी से टक्कर हो गई. इस हादसे के बाद पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया. यह हादसा हटिबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशनों के बीच रात 2.04 बजे हुआ.


ईस्ट कोस्ट रेलवे ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे के बाद ट्रेन के इंजन के छह पहिए पटरी से उतर गए. यात्रियों और लोको पायलट कोई चोट नहीं आई और वे सुरक्षित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज