जब नौसेना चीफ एडमिरल करमवीर सिंह ने NDA कैडेट्स के साथ लगाई पुश-अप्स

एडमिरल करमवीर सिंह पुश-अप्स लगाते हुए.

एडमिरल करमवीर सिंह पुश-अप्स लगाते हुए.

महाराष्ट्र के पुणे में स्थित राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में जूनियर कैडेट्स के साथ नौसेना प्रमुख एडमिरल करमवीर सिंह की पुश-अप्स की तस्वीरों की सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे लोग.

  • Share this:

रिपोर्ट - अरुण जुआल

पुणे. भारतीय नौसेना अध्यक्ष एडमिरल करमबीर सिंह (Admiral Karambir Singh) ने बीते दिनों नेशनल डिफेंस एकेडमी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अफसरों के साथ पुशअप्स (Push Ups) लगाई. जूनियर कैडेटों के साथ नेवी चीफ के पुश अप्स लगाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. सेना के कई अधिकारी अपने-अपने टि्वटर हैंडल पर नौसेना प्रमुख की इस बात के लिए तारीफ करते दिख रहे हैं.

चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों (Lieutenant General KJS Dhillon) ने एक ट्वीट कर जबर्दस्त तारीफ की है. अपने ट्वीट में ढिल्लों ने एडमिरल करमबीर सिंह के पुशअप्स की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है कि नौसेनाध्यक्ष एडमिरल करमबीर सिंह कल पीओपी के मुख्य अतिथि रहे. इस दौरान वे हंटर स्क्वाड्रन गए और वहां मौजूद अफसरों से कहा "चलो पुशअप्स करते हैं!" "कितने?" के उनके प्रश्न के लिए CSM ने उत्तर दिया "जितना भी हो सके".

इसके बाद उन्होंने वर्दी में अपने स्क्वाड्रन के साथ पुशअप्स किया. लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने अपने ट्वीट में इसे एक लीडरशिप-मोमेंट बताया है. उन्होंने लिखा है कि एक लीडर हमेशा आगे रहकर नेतृत्व करता है.

Uttarakhand, Dehradun, Admiral Karambir Singh, National Defense Academy
सोशल मीडिया पर नेवी चीफ के पुश-अप्स की हो रही तारीफ.

Uttarakhand, Dehradun, Admiral Karambir Singh, National Defense Academy
सेना के अधिकारियों ने शेयर की तस्वीरें.

केजेएस ढिल्लों के अलावा कैप्टन डीके शर्मा ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा है, लो कर लो बात...एडमिरल करमबीर सिंह सीएनएस @indiannavy. कैप्टन ने ट्वीट किया कि #NDA में एक और मिसाल कायम की. जहां तक फिटनेस की बात है तो यह मुझे स्पीचलेस कर देता है. सभी फिटनेस गुरु कृपया ध्यान दें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज