अपना शहर चुनें

States

9 फुट के अजगर ने निगली बिल्ली, पचा नहीं पाया तो निकाला बाहर

अजगर जब बिल्ली को हजम नहीं कर पाया तो उसने उसे बाहर उगल दिया
अजगर जब बिल्ली को हजम नहीं कर पाया तो उसने उसे बाहर उगल दिया

अजगर ने वेजलपुर गांव (Vejalpur Village) में एक मकान के पिछवाड़े मंगलवार को बिल्ली को दबोच लिया और उसे निगलने की कोशिश की.

  • Share this:
वड़ोदरा. गुजरात (Gujarat) में वड़ोदरा (Vadodara) जिले के एक मकान के पिछवाड़े नौ फुट के एक विशालकाय अजगर (Python) ने एक मोटी बिल्ली को निगल लिया लेकिन उसे पचाने में दिक्कत होने पर उसने उसे बाहर निकाल दिया. एक वनरक्षक ने एक स्थानीय गैर सरकारी संगठन की मदद से अजगर को बचाया.

वन रक्षक विजय परमार ने बताया कि वेजलपुर गांव (Vejalpur Village) में एक मकान के पिछवाड़े मंगलवार को अजगर ने बिल्ली को दबोच लिया और उसे निगलने की कोशिश की.

लोगों ने दी एनजीओ को जानकारी
कुछ स्थानीय लोगों ने अजगर देखा और वन विभाग को इसकी जानकारी दी जिसके बाद परमार और स्थानीय गैर सरकारी संगठन ‘वाइल्डलाइफ रेस्क्यू ट्रस्ट’ (Wildlife Rescue Trust) के स्वयंसेवी घटनास्थल पहुंचे.
बड़ी बिल्ली होने के कारण उगला


परमार ने कहा, ‘‘अजगर लकड़ियों के ढेर के पीछे छुपा हुआ था, उसने बिल्ली को निगलने की कोशिश की लेकिन बाद में उसे लगा कि वह उसके लिए बहुत बड़ी है और उसने बिल्ली को बाहर निकाल दिया.’’ उन्होंने कहा कि करीब एक घंटे के प्रयास के बाद, अजगर को बचाया गया और उसे बाद में जंगल में छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें-
60 साल की बुजुर्ग महिला ने 1 मिनट में 6 इडली खाकर जीता कॉम्पिटिशन

बकरी की मौत से कंपनी को लगा 2.68 करोड़ का चूना, सरकार को हुआ 46 लाख का नुकसान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज