होम /न्यूज /राष्ट्र /'राजेश खन्ना, अक्षय और ट्विंकल को वश में करना चाहती थीं राधे मां'

'राजेश खन्ना, अक्षय और ट्विंकल को वश में करना चाहती थीं राधे मां'

अपने आप को भगवान का रुप बताने वाले राधे मां अब नए विवाद में आ गई हैं। दांतों से पानी के जहाज को खींचने का रिकॉर्ड बनाने ...अधिक पढ़ें

  • News18India
  • Last Updated :

    नई दिल्ली। अपने आप को भगवान का रूप बताने वाले राधे मां अब नए विवाद में आ गई हैं। दांतों से पानी के जहाज को खींचने का रिकॉर्ड बनाने वाले शख्स कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव का दावा है कि राधे मां वशीकरण जानती हैं। वशीकरण यानी मोहिनी मंत्र। कृष्ण गोपाल का आरोप है कि राधे मां एक बड़ी साजिश रच रही थीं और उनके निशाने पर बॉलीवुड के काका यानी राजेश खन्ना, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना थे।

    कृष्ण गोपाल का दावा है कि वो 2002 में राधे मां से मिल चुके हैं और उन्होंने बताया कि राधे मां वशीकरण बहुत अच्छी तरह जानती हैं। इसी वशीकरण के जरिए वह बॉलीवुड की कई हस्तियों को अपने जाल में फांसना चाहती थीं और उन्हें अपना भक्त बनाना चाहती थीं।

    इतना ही नहीं कृष्ण गोपाल का ये भी कहना है कि राधे मां 20 से 25 फीट की दूरी से किसी को भी अपने वश में कर सकती हैं। इसका इस्तेमाल कर उन्होंने बॉलीवुड के कई हस्तियों को भक्त बनाया और इसी का इस्तेमाल कर वो राजेश खन्ना, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को अपना भक्त बनाना चाहती थीं।

    कृष्ण गोपाल का दावा है कि वह बॉलीवुड की कई हस्तियों के घर आते-जाते रहे हैं। वो राजेश खन्ना के घर में पूजा किया करते थे। उसी दौरान राधे मां ने उनसे राजेश खन्ना और उनके परिवार के अन्य लोगों को उनके पास लाने को कहा। यही नहीं, राधे मां ने उन्हें रामानंद सागर और इमामी कंपनी के मालिक को भी उनके पास लाने को कहा। इसके बदले में उनकी मुंहमांगी मुराद पूरी करने का भी वादा किया।

    हालांकि कृष्ण गोपाल श्रीवास्तव के इस दावे को राधे मां ने खारिज कर दिया है। राधे मां ने ट्वीट किया है कि कृष्ण श्रीवास्तव का राधे मां से कोई संबंध नहीं है। उनके आरोप बेबुनियाद और स्वार्थवश लगाए गए हैं। हम काला जादू और अंधविश्वास की निंदा करते हैं।

    एक अखबार से बातचीत में कृष्ण गोपाल ने दावा किया है कि वो राधे मां से 2002 में मुंबई में मिले थे। उस वक्त राधे मां ने आध्यात्मिक दुनिया में कदम रखा था और वो भी आध्यात्म से जुड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि मैं जिनके घर रुका हुआ था, वे राधे मां से जुड़े थे। राधे मां से मैं एक-दो बार मिला था। उसी दौरान मैंने राधे मां और अश्लील हरकतों को देखा तो उनसे दूरी बना ली। मैं जब राधे मां से मिला था, तो वहां कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं और वहां धर्म के नाम पर गंदा खेल होते हुए मैंने देखा। राधे मां ज्यादा से ज्यादा पैसे वाले लोगों को अपना भक्त बनाना चाहती थी, इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकती थीं।

    कृष्ण गोपाल का दावा है कि राधे मां ने कई बार उनसे पूजा करवाने के लिए संपर्क किया। चूंकि वो राधे मां की करतूत देख चुके थे और उन्हें इनमें देवी का कोई रूप नजर नहीं आया, इसलिए उन्होंने उनसे दूरी बना ली। कृष्ण गोपाल का कहना है कि राधे मां को तब पूजा करना भी नहीं आता था। उनके चेले फिल्म फिल्म इंडस्ट्री वालों और दूसरे धन्ना सेठों को अपने जाल में फंसाने पर फोकस करते थे। इसी दौरान राधे मां और उनके चले अश्लील हरकतें भी करते थे।

    बता दें कि कृष्ण गोपाल मनोज कुमार सहित बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों के घर में पूजा करा चुके हैं। उनके नाम दांत से पानी का जहाज खींचने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है। कृष्ण गोपाल एक कंपनी के दंत मंजन के ब्रांड अंबेसडर भी रह चुके हैं। हनुमान भक्त और अध्यात्म से जुड़े कृष्ण गोपाल के आरोपों के बाद राधे मां पर नए आरोप लगने लगे हैं।

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Radhe Maa, Rajesh khanna

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें