राफेल सौदा: कांग्रेसी नेता एम वीरप्पा मोइली ने कहा- झूठे हैं एयर चीफ मार्शल

राफेल सौदा: कांग्रेसी नेता एम वीरप्पा मोइली ने कहा- झूठे हैं एयर चीफ मार्शल
(फाइल फोटो- विरप्पा मोइली)

पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीदी के मामले में नरेन्द्र मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2018, 12:36 AM IST
  • Share this:
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने राफेल को लेकर विवादित बयान दिया है. मोइली ने इस मामले में एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ को झूठा कहा है. उन्होंने कहा कि एयर चीफ मार्शल सरकार के साथ-साथ मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं.

बेंगलुरु में वीरप्पा मोइली ने कहा, '' देश को राफेल की जरूरत पर एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ झूठ बोल रहे हैं.'' हालांकि बाद में सीएनएन न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया.

ये भी पढ़ें: सांसदों के हंगामे से भड़कीं लोकसभा स्पीकर, कहा- हम स्कूली बच्चों से भी गए-गुजरे हैं



आपको बता दें कि एयर चीफ मार्शल बीरेन्द्र सिंह धनोआ ने बुधवार को राफेल को देश की जरूरत बताया था. उन्होंने कहा था, ''कौन कहता है कि हमें राफेल की जरूरत नहीं है? सरकार कहती है कि हमें राफेल की जरूरत है, हम कहते हैं कि हमें राफेल की जरूरत है, सुप्रीम कोर्ट ने भी अच्छा फैसला दिया है, हमें इस प्रक्रिया में काफी देरी पहले ही हो चुकी है, हमारे प्रतिद्वंदियों अपना सिस्टम पहले ही अपग्रेड कर चुके हैं.'
पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीदी के मामले में नरेन्द्र मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी थी. इसके बावजूद भी कांग्रेस संयुक्त संसदीय समिति (जीपीसी) से राफेल सौदे की जांच को लेकर अड़ा है.

यह भी पढ़ें-
संसद का शीतकालीन सत्र: राफेल पर जेपीसी समिति की मांग पर अड़ा है विपक्ष
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading