ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, कहा- वो पार्टी की सदस्य कभी नहीं थी

ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, कहा- वो पार्टी की सदस्य कभी नहीं थी
क्राइम ब्रांच ड्रग्स मामले में रागिनी द्विवेदी से पूछताछ कर रही है.

नार्कोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु से 3 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है. इसके बाद सीसीबी ने इस मामले में गहन जांच शुरू कर दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 6:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कन्नड़ एक्ट्रेस (Kannada actress arrested in a drug case) रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) से बीजेपी (BJP) ने पल्ला झाड़ लिया है. रविवार को कर्नाटक बीजेपी की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है, मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी कभी भी पार्टी की सदस्य नहीं रही हैं और हो सकता है उसने 2019 विधानसभा उपचुनाव में खुद ही पार्टी के लिए प्रचार किया हो. एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के एक दिन बाद बीजेपी ने उससे दूरी बनाने का प्रयास करते हुए कहा है कि वह किसी के भी द्वारा किसी भी तरह के असामाजिक गतिविधि के खिलाफ है.

कर्नाटक बीजेपी प्रवक्ता कैप्टन गणेश कार्तिक ने कहा, हम रागिनी द्विवेदी से किसी भी तरह से जुड़ाव से इनकार करते हैं. उन्होंने स्पष्ट किया है कि द्विवेदी न तो बीजेपी की सदस्य हैं और न ही बीजेपी ने उन्हें किसी भी तरह की कोई जिम्मेदारी सौंपी है. कार्णिक ने कहा, हो सकता है कि द्विवेदी स्वयं से प्रचार में शामिल हुई हों.


ड्रग्स के कारोबार में शामिल हैं 15 लोग: फिल्म निर्माता लंकेश   
नार्कोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) ने बेंगलुरु से 3 लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन पर कन्नड़ फिल्म उद्योग के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ की आपूर्ति करने का आरोप है. इसके बाद सीसीबी ने इस मामले में गहन जांच शुरू कर दी थी. फिल्म निर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थ के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि यहां के फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग ड्रग्स से जुड़े कारोबार में शामिल हैं.



द्विवेदी का जन्म बेंगलुरु में हुआ है जबकि उनके परिवार का ताल्लुक हरियाणा के रेवाड़ी से है. वह 2009 में ‘वीरा मदाकरी’ फिल्म से सैंडलवुड में आईं थीं. वहीं उन्हें केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा जैसी फिल्मों से प्रसिद्धी मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज