Home /News /nation /

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले राहुल गांधी- जनता के साथ हो रहा है घिनौना मजाक

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले राहुल गांधी- जनता के साथ हो रहा है घिनौना मजाक

राहुल ने जहां बढ़ती कीमतों को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार जनता के साथ घिनौना मजाक कर रही.

राहुल ने जहां बढ़ती कीमतों को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार जनता के साथ घिनौना मजाक कर रही.

Rahul Gandhi on Petrol and Diesel Price: राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश की आम जनता के साथ पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा करके घिनौना मजाक कर रही है.

    नई दिल्ली. देशभर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों (Petrol and Diesel Price) को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश की आम जनता के साथ ऐसा करके घिनौना मजाक कर रही है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, केंद्र सरकार हमारी जनता के साथ घिनौना मजाक कर रही है.

    इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक इमेज भी शेयर की है, जिसमें लिखा है, ईंधन लूट के लिए आभार. बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गुरुवार को 35 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई जिसके साथ देश भर में ईंधन की कीमतें रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई. ईंधन की कीमतों में लगातार दूसरे दिन इजाफा किया गया है.

    दिल्ली और मुंबई में आसमान छू रहे हैं पेट्रोल के दाम
    सरकारी खुदरा ईंधन विक्रेताओं की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत रिकॉर्ड 106.54 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 112.44 रुपये प्रति लीटर हो गई है. वहीं मुंबई में, डीजल अब 103.26 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है जबकि दिल्ली में इसकी कीमत 95.27 रुपये प्रति लीटर है.

    गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी में इजाफा किया है. इसके बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रूड ऑयल के दामों में इजाफा हुआ है. इसकी वजह से पेट्रोल डीजल रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए हैं. इससे महंगाई में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है.

    Tags: Petrol, Petrol diesel price, Petrol New Rate, Petrol price hike, Rahul gandhi, Rahul gandhi latest news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर