महंगाई और बढ़ते दामों को लेकर राहुल गांधी ने कहा- सरकार जनता को खुलेआम लूट रही

महंगाई और बढ़ते दामों को लेकर राहुल गांधी ने कहा- सरकार जनता को खुलेआम लूट रही
राहुल गांधी ने मंहगाई को लेकर सरकार पर आरोप लगाया है (फाइल फोटो)

बता दें कि जिस रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यह ट्वीट किया, उसमें बताया गया था कि अंतरराष्ट्रीय बाजार (International Market) में तेल के दामों में गिरावट के बावजूद देश में लगातार छठे दिन तेल के दामों में बढ़ोतरी हुई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दिल्ली (Delhi) में आज पेट्रोल 11 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से बढ़ती महंगाई (inflation) और महंगे होते पेट्रोल (petrol) को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा- 'महंगा पेट्रोल और बढ़ते दाम, जनता को लूटे सरकार खुलेआम.' राहुल गांधी महंगाई सहित तमाम मुद्दों पर लगातार ट्विटर (Twitter) के माध्यम से केंद्र में बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार (NDA Government) को निशाना बनाते रहे हैं.

बता दें कि जिस रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यह ट्वीट किया, उसमें बताया गया था कि अंतरराष्ट्रीय बाजार (International Market) में तेल के दामों में गिरावट के बावजूद देश में लगातार छठे दिन तेल के दामों में बढ़ोतरी हुई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दिल्ली (Delhi) में आज पेट्रोल 11 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है. कोविड-19 (Covid-19) का प्रकोप कम नहीं होने की वजह से कारोबारी परिस्थिति अब भी विपरीत है.

राहुल गांधी ने बढ़ती पेट्रोल कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना साधा




राहुल ने महाराष्ट्र में इमारत गिरने की घटना पर दुख जताया
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने पर हुए जानमाल के नुकसान पर दुख प्रकट करते हुए मंगलवार को स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे बचाव कार्य में मदद करें. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इस दुर्घटना से व्यथित हूं. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं. राज्य सरकार से अपील है कि घायलों और फंसे हुए लोगों तक जल्द से जल्द सहायता पहुंचायें. कांग्रेस के साथी भी बचाव कार्य में हाथ बंटाएं.’’

यह भी पढ़ें: कोविड-19 वैक्सीन को लेकर रूस ने किया भारत से संपर्क, साथ में सकता है उत्पादन

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने के हादसे के एक दिन बाद भी बचावकर्मी मलबे में जीवितों की तलाश कर रहे हैं. पुलिस ने कहा कि 19 लोग अब भी लापता हैं. इमारत ढहने के दौरान पत्थर गिरने से चोटिल हुए एक शख्स की सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गयी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज