राहुल गांधी की सलाह, अनावश्‍यक खर्च के बजाय टीके और स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं पर ध्‍यान दे सरकार

राहुल गांधी की सलाह, अनावश्‍यक खर्च से बचे सरकार.    (फाइल फोटो)

राहुल गांधी की सलाह, अनावश्‍यक खर्च से बचे सरकार. (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि वह पीआर व अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने की बजाय टीका (Vaccine), ऑक्सीजन (Oxygen) व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं (Health Services) पर ध्यान दे.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के बीच शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार को प्रचार और अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने के बजाय टीके (Vaccine), ऑक्सीजन (Oxygen) तथा अन्य स्वास्थ्य सेवाओं (Health Services) पर ध्यान देना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट किया, सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि वह पीआर व अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने की बजाय टीका, ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दे. कांग्रेस नेता ने सरकार को आगाह करते हुए कहा, आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहराएगा. इससे निपटने के लिए देश को तैयार करना होगा. वर्तमान दुर्दशा असहनीय है!’’



इससे एक दिन पहले, राहुल गांधी ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर सवाल खड़े किए थे. बता दें कि राहुल गांधी भी इस वक्त कोरोना संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि 'झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!.' उन्होंने लिखा, 'घर पर क्वॉरंटाइन हूं और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं. भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं. झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!'
इसे भी पढ़ें :- कोरोनाः सांसों को बचाने की लड़ाई में संजीवनी बन सकती है जायडस की दवा विराफिन, समझें

गौरतलब है कि देश में कोविड-19 के एक दिन में 3,46,786 नए मामले सामने आने के साथ शनिवार को संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,66,10,481 हो गए, वहीं 2,624 संक्रमितों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,89,544 हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज