बीवी श्रीनिवास से पुलिस की पूछताछ, राहुल बोले-बचाने वाला मारने वाले से बड़ा होता है

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी. (पीटीआई फाइल फोटो)

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी. (पीटीआई फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की अपराध शाखा ने कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों को मदद मुहैया कराने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास से शुक्रवार को पूछताछ की.

  • Share this:

नई दिल्ली. बीवी श्रीनिवास (BV Srinivas) से दिल्ली पुलिस की पूछताछ पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर भारतीय युवा कांग्रेस का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बचाने वाला मारने वाले से हमेशा बड़ा होता है. दरअसल दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों को मदद मुहैया कराने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास से शुक्रवार को पूछताछ की.

श्रीनिवास ने बताया, ‘पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुझे फोन किया और दिन में करीब पौने बारह बजे मेरे कार्यालय पहुंची. उन्होंने मुझसे पूछताछ की कि आप ये सब कैसे कर रहे हैं.’ हालांकि, दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश के बाद पूछताछ की गयी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उच्च न्यायालय ने कोविड-19 के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवाओं और अन्य सामग्रियों के वितरण में शामिल नेताओं से दिल्ली पुलिस को पूछताछ करने और अपराध के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने को कहा था.

कांग्रेस ने लगाए आरोप- मदद करने वालों को बनाया जा रहा है निशाना

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के राज में पुलिस का दुरुपयोग किया जा रहा है. मदद करने वालों को ही सरकार की तरफ से निशाना बनाया जा रहा है.

Youtube Video

अधिकारी बोले-हाईकोर्ट के आदेश पर की जा रही है पूछताछ

अधिकारी ने बताया कि उच्च न्यायालय के निर्देशों की तामील करते हुए कई लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है. दिल्ली उच्च न्यायालय ने चार मई को पुलिस को राष्ट्रीय राजधानी में नेताओं द्वारा रेमडेसिविर दवा हासिल करने और इसे कोविड-19 मरीजों को वितरित करने के मामलों की पड़ताल करने और अपराध के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कदम उठाने को कहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज