अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडु: राहुल गांधी का सरकार पर हमला, बोले- युवाओं के रोजगार के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे PM

तमिलनाडु में राहुल गांधी (फोटो- कांग्रेस ट्विटर)
तमिलनाडु में राहुल गांधी (फोटो- कांग्रेस ट्विटर)

इरोड में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक सभा के दौरान किसान और चीन का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा है कि अगर भारत के किसान, मजदूर और बुनकर मजबूत होते, तो चीन कभी भी देश में घुसने की हिम्मत नहीं करता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 4:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार (Modi Government) पर एक बार फिर से हमला किया है. उन्होंने कहा है कि देश में लोगों को रोज़गार नहीं मिल रहा है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठा रहे हैं. राहुल गांधी ने ये बातें तमिलनाडु के करुर में कहीं. बता दें कि वो इन दिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं. इस साल अप्रैल-मई में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं.

राहुल गांधी ने कहा, 'हमारे युवाओं को इन दिनों नौकरियां नहीं मिल रही हैं. और ये उनकी गलती नहीं है. ये गलती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की. क्योंकि वो कोई प्रभावी कदम नहीं उठा रहे हैं. देश पिछले 6 सालों में कमज़ोर हो गया है. बीजेपी और कांग्रेस की विचारधारा देश भर में घृणा फैला रही है. हमारी सबसे बड़ी ताक़त अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.'






चीन और किसान का मुद्दा
इससे पहले रविवार को इरोड राहुल गांधी ने एक सभा के दौरान किसान और चीन का मुद्दा उठाया था. उन्होंने कहा है कि अगर भारत के किसान, मजदूर और बुनकर मजबूत होते, तो चीन कभी भी देश में घुसने की हिम्मत नहीं करता. खास बात है कि अभियान के पहले दिन से ही गांधी केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. वे लगातार भाषा और चीन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर आरोप लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- किडनी के साथ फेफड़ों के संक्रमण से भी लड़ रहे लालू, सांस में तकलीफ बरकरार

राहुल का तमिलनाडु  दौरा
बता दें कि अगले तीन महीनों के भीतर तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राहुल गांधी राज्‍य के तीन दिनों के दौरे पर वहां पहुंचे हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन रविवार उन्होंने कई जगहों पर रैलियां और रोडशो किए. इससे पहले तिरुपुर में भी पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज