राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को बताया सरेंडर मोदी, बीजेपी ने कहा- सारी मर्यादा तोड़ी

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को बताया सरेंडर मोदी, बीजेपी ने कहा- सारी मर्यादा तोड़ी
बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर किया पलटवार.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी (BJP) ने कहा है कि राहुल गांधी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश का नेता भी नहीं करता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्वी लद्दाख (East Ladakh) की गलवान घाटी (Galwan Valley) में भारत (India) और चीन (China) के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर लगातार निशाना साध रहे हैं. गलवान घाटी में बढ़े तनाव को लेकर राहुल गांधी ने यहां तक कह दिया कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं. राहुल गांधी के इस बयान पर अब बीजेपी हमलावर हो गई है. इसी के साथ राहुल गांधी ने इस ट्वीट में एक स्पेलिंग को लेकर भी फंस गए हैं. ट्वीट में राहुल गांधी ने सरेंडर की स्पेलिंग ही गलत लिख दी है.

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसा दुश्मन देश का नेता भी नहीं करता है. उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी सारी मर्यादा तोड़ रहे हैं. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा थ कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं वैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल दुश्मन देश भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता है. राहुल गांधी लगातार देश के प्रधानमंत्री और देश दोनों का अपमान कर रहे हैं.


राहुल गांधी के इस बयान पर जम्मू-कश्मीर की भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना ने भी पलटवार किया है. रविंदर रैना ने गांधी-नेहरू परिवार पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी के पूर्वजों ने चीन के सामने आत्मसमर्पण किया और राष्ट्र को पीछे कर दिया.



राहुल गांधी पहले भी पीएम मोदी पर लगा चुके हैं आरोप
इससे पहले राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर शनिवार को आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय क्षेत्र को चीन को सौंप दिया है.' कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि 'अगर यह भूमि चीन की थी तो हमारे सैनिक क्यों शहीद हुए? वे कहां शहीद हुए?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज