Home /News /nation /

वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, बाढ़ पीड़ितों को दिए खाने-पीने का सामान

वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, बाढ़ पीड़ितों को दिए खाने-पीने का सामान

वायनाड के इस राहत शिविर में राहुल गांधी.

वायनाड के इस राहत शिविर में राहुल गांधी.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा- मैंने पीएम (Pime Minister) को भी फोन किया और उन्हें यहां हुई त्रासदी के बारे में बताया है. स्थिति से निपटने के लिए हमें केंद्र से मदद की जरूरत है.

    केरल इन दिनों बारिश और बाढ़ की मार झेल रहा है. बाढ़ ने यहां भयानक तबाही मचाई है. राज्य में अब तक कुल 76 लोगों की जान जा चुकी है. इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बाढ़ पीड़ितों का हाल लेने केरल के वायनाड (Wayanad) पहुंचे. उन्होंने कैथपॉयिल रिलीफ कैंप में रह रहे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की. राहुल ने बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना और उनमें खाने-पीने की चीजें और जरूरी सामान भी दिए.

    इस दौरान राहुल गांधी ने बाढ़ पीड़ितों से कहा, 'आपके सांसद के रूप में मैंने मुख्यमंत्री को फोन किया. उनसे यथा संभव मदद करने की गुजारिश की है. मैंने पीएम मोदी को फोन किया है. उन्हें बताया कि केरल को केंद्र से मदद की जरूरत है.'



    बता दें कि चार राज्यों में बारिश और बाढ़ से अबतक 174 लोगों की मौत हो चुकी है. केरल में अब तक बाढ़ से सबसे ज्यादा 76 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में 35 लोगों की मौत, जबकि कर्नाटक और गुजरात में 31-31 लोगों की जान गई है.



    सभी इलाकों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. राहत एवं बचाव कार्य में सेना, नौसेना, तटरक्षक बल, एनडीआरएफ, पुलिस बल, वॉलन्टिअर्स लगे हुए हैं.

    ये भी पढ़ें:
    केरल में 72, कर्नाटक में 40 की मौत, उत्तराखंड में दो लोग बहे

    Tags: Congress, Flood, Kerala, Rahul gadhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर