होम /न्यूज /राष्ट्र /Video: जब मूसलाधार बारिश में भी भाषण देते रहे राहुल गांधी, सुनने वाले भी नहीं हुए टस से मस, देखें वीडियो

Video: जब मूसलाधार बारिश में भी भाषण देते रहे राहुल गांधी, सुनने वाले भी नहीं हुए टस से मस, देखें वीडियो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेज बारिश के बीच भाषण देते हुए नजर आए. (फोटो-वीडियो ग्रैब)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेज बारिश के बीच भाषण देते हुए नजर आए. (फोटो-वीडियो ग्रैब)

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाष ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रविवार को कर्नाटक के मैसूर जिले में पहुंची.
मैसूर में जनसभा को राहुल गांधी संबोधित कर रहे थे तभी बारिश शुरू हो गई.
इसके बावजूद राहुल गांधी ने भाषण जारी रखा, वहीं जनसभा में मौजूद लोग भी स्थिर होकर उन्हें सुनते रहे.

बेंगलुरु. सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाषण देते दिख रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की खास बात यह है कि राहुल गांधी मूसलाधार बारिश के बीच भाषण दे रहे हैं और उनको सुनने वाले भी टस से मस नहीं हुए. कांग्रेस पार्टी के नेता भी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 25वें दिन कर्नाटक के मैसूर पहुंच चुकी है. इस दौरान मैसूर में कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी ने भारी बारिश में जनसभा को संबोधित किया.

वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता बारिश में भींगते हुए अपने नेता को सुन रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारे लगाएं. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस जनसभा का वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि भारत को एकजुट करने से, हमें कोई नहीं रोक सकता. भारत की आवाज उठाने से, हमें कोई नहीं रोक सकता. कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी. भारत जोड़ो यात्रा को कोई नहीं रोक सकता.

बता दें कि आगामी 6 अक्टूबर को कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया गांधी भी शामिल होंगी. सूत्रों के मुताबिक कर्नाटक के मांड्या जिले से सोनिया गांधी इस यात्रा में शामिल होंगी. हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा भी अपनी मां के साथ इस यात्रा में शिरकत करेंगी या नहीं. 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत हुई थी. यह यात्रा 150 दिन की है. कश्मीर में इस यात्रा का समापन होगा. आज यह यात्रा कर्नाटक के मैसूर पहुंची है. कर्नाटक में यह यात्रा 7 लोकसभा और 22 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी. इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा के यात्री चार दिन के ब्रेक पर भी होंगे.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Rahul gandhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें