बिहार चुनाव: बैठक में नेताओं का फूटा गुस्सा, राहुल गांधी बोले-लोकसभा की गलती विधानसभा में न करें

बिहार चुनाव: बैठक में नेताओं का फूटा गुस्सा, राहुल गांधी बोले-लोकसभा की गलती विधानसभा में न करें
राहुल गांधी ने बिहार चुनाव को लेकर की बैठक.

Rahul Gandhi held a Virtual Meeting: राहुल गांधी ने प्रदेश प्रभारी और सभी वरिष्ठ नेताओं से कहा कि समय रहते महागठबंधन की पार्टियों से चर्चा कर सीटों का बंटवारा कर लें, ताकि तैयारी करने का मौका मिले.

  • Share this:
रंजीता झा
नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राज्य के कांग्रेस के नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की. इस बैठक में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रभारी सचिव वीरेंद्र राठौड़ सहित एडवाइजरी कमेटी के 34 सदस्य बैठक में शामिल थे. राहुल गांधी के साथ हुई बिहार कांग्रेस के नेताओं की बैठक लगभग 3 घंटे चली.

बैठक में राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह गरम तेवर में दिखे. कांग्रेस की यह बैठक चुनाव की तैयारियों को लेकर थी लेकिन राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने पार्टी के नेताओं के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया. बैठक के शुरुआत में ही प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल को निशाने पर लेते हुए उन्‍होंने कहा कि जबसे गोहिल प्रभारी बने हैं, जिला स्तर पर कमेटियां नहीं बनाई गई हैं. वहीं चुनाव की तैयारी को लेकर भी उनके पास कोई प्लान नहीं है.

अखिलेश सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने राहुल गांधी पर भी सवाल उठाया और बैठक में कहा की राहुल गांधी जी आपने हमारे लिए दरवाज़े और खिड़कियां बंद कर दी हैं. बिहार को ठीक करना है तो आपको आगे आना होगा. वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा वाली गलती विधानसभा में नहीं करनी है.
राहुल गांधी ने प्रदेश प्रभारी और सभी वरिष्ठ नेताओं से कहा कि समय रहते महागठबंधन की पार्टियों से चर्चा कर सीटों का बंटवारा कर लें, ताकि तैयारी करने का मौका मिले. उन्होंने लोकसभा चुनाव का संदर्भ देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस ने कई कांग्रेस की सीटें गठबंधन के लिए छोड़ दी, को-ऑर्डिनेशन में भी कमियां दिखी. विधानसभा चुनाव में इन बातों का ध्यान रखते हुए फैसला लेना चाहिए.



राहुल गांधी ने प्रचार के लिए पूरा समय देने की कही बात
इस बार बिहार विधानसभा का रण वर्चुअल रैली पर लड़ा जाएगा, जिसको लेकर भी बैठक में चर्चा हुई. राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं को आश्वासन दिया कि वो हर तरह से प्रदेश के नेताओं के साथ हैं. वर्चुअल रैली, ज़मीनी स्तर पर पहुंचने के लिए बिहार दौरा करने को भी राहुल गांधी तैयार दिखे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading