उद्धव ठाकरे का राहुल गांधी पर वार, कहा- उन जैसा इंसान नहीं देखा

शिवसेना प्रमुख ने कहा-कांग्रेस अध्यक्ष कभी नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्री क्योंकि हम उन्हें बनने नहीं देंगे

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 10:10 AM IST
उद्धव ठाकरे का राहुल गांधी पर वार, कहा- उन जैसा इंसान नहीं देखा
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 10:10 AM IST
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने चुनावी मौसम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर फिर जोरदार हमला किया है. महाराष्ट्र में गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि राहुल गांधी जैसा नालायक इंसान कभी पीएम नहीं बन सकता. उन्होंने कहा कि जिंदगी भर वे कोशिश करें तो भी वह प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं कर सकेंगे क्योंकि हम उसे उस पद तक पहुंचने ही नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसी भी तरह प्रधानमंत्री पद के लायक नहीं हैं और उन्हें इस पद के लिए कोई तजुर्बा नहीं है. ऐसे में इस पद के लिए वे न तो उचित हैं और न ही वह यहां तक पहुंच सकते हैं.

पढ़ें : EXCLUSIVE INTERVIEW
हमें ऐसा चौकीदार चाहिए, जो देश के लिए काम करे- ममता
'बंगाल में जीतेंगे 42 की 42 सीटें, विपक्ष तय करेगा प्रधानमंत्री'

मोदी का क्या है विकल्प
उद्धव ठाकरे ने कहा कि विपक्ष सिर्फ इतना बताए कि प्रधानमंत्री पद के लिए उनके पास कौन सा चेहरा है. या वे सिर्फ इतना ही बता दें कि नरेंद्र मोदी का उनके पास कोई विकल्प है या बिना किसी चेहरे के ही लोकसभा चुनाव लड़ा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के वादों पर भी जमकर हमला किया और बोला कि ये वादे चुनावी ही हैं और इनका कोई जमीनी आधार नहीं है.

ये भी पढ़ें: साध्वी को जिताने के लिए BJP ने कसी कमर, शिवराज ने सभी से एकजुट होने का किया आह्वान
Loading...

लाल मकड़ी हैं कन्हैया कुमार
इस दौरान उन्होंने बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार एक लाल मकड़ी की तरह हैं जो खतरनाक हैं. उन्होंने कहा कि वे परेशानी के अलावा कुछ भी नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी के खिलाफ EC में शिकायत, चुनाव लड़ने से रोकने की मांग

पहले भी उद्धव कर चुके हैं हमला
इससे पहले मंगलवार को भी एक चुनावी रैली के दौरान उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीबी गठबंधन पर हमला किया था. उन्होंने कहा था कि यह एक नेतृत्वहीन और दिशाहीन गठबंधन है. ठाकरे ने कहा कि गुब्बारे का भी एक आकार होता है लेकिन इस महागठबंधन का कोई आकार नहीं है. सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा था कि इन दिनों दोनों ही भस्म लगाकर मंदिर मंदिर घूम रहे हैं. ऐसा लगता है कि चुनाव के बाद कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं को हिमालय जाना पड़ेगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 11:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...