#SpeakUpForDemocracy : राहुल गांधी ने चार घंटे में किया दो ट्वीट, कहा- लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज

#SpeakUpForDemocracy : राहुल गांधी ने चार घंटे में किया दो ट्वीट, कहा- लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज
राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर हमला बोला है. (फाइल फोटो, PTI)

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था और देश की जनता से एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में आवाज उठाने की अपील की थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर ट्वीट के जरिये बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने रविवार को चार घंटे के अंतराल में दो बार भारत के लोकतंत्र की रक्षा करने की अपील करते हुए ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत का लोकतंत्र संविधान के आधार पर जनता की आवाज़ से चलेगा. भाजपा के छल-कपट के षड्यंत्र को नकारकर देश की जनता लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करेगी.'

राहुल गांधी ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था और देश की जनता से एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में आवाज उठाने की अपील की थी. राहुल गांधी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था आइए लोकतंत्र में एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज़ उठाएं. राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में हैशटैग #SpeakUpForDemocracy का भी जिक्र किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है.


अपने पुराने ट्वीट के जरिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक पर फोकस करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है. राहुल गांधी का आरोप है कि बीजेपी धनबल के दम पर कांग्रेस की सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है.



दो दिन पहले भी राहुल गांधी ने राजस्थान मामले पर ट्वीट करते हुए बीजेपी को घमंडी बताया था. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था-'देश में संविधान और क़ानून का शासन है. सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं. राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र साफ़ है. ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है. राज्यपाल महोदय को विधान सभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए.' ट्वीट को राहुल गांधी ने #ArrogantBJP के हैशटैग के साथ पोस्ट किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading