Home /News /nation /

राहुल गांधी, ममता बनर्जी और आप गोवा में पॉलिटिकल टूरिज्म पर क्योंकि थाईलैंड बंद है: तेजस्वी सूर्या का तंज

राहुल गांधी, ममता बनर्जी और आप गोवा में पॉलिटिकल टूरिज्म पर क्योंकि थाईलैंड बंद है: तेजस्वी सूर्या का तंज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य और पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या. (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य और पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या. (फाइल फोटो)

Goa Assembly Elections 2022: तेजस्वी सूर्या ने कहा, "लोगों ने दो बार (2012 और 2017) भाजपा पर भरोसा जताया है. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि इनमें से कोई भी राजनीतिक पर्यटक गोवा में भाजपा की लोकप्रियता में सेंध नहीं लगा पाएगा."

    पणजी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य और पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ‘राजनीतिक पर्यटन’ के तहत गोवा का दौरा कर रहे हैं.

    सूर्या ने तंज कसा कि राहुल गोवा का दौरा इसलिये कर रहे हैं क्योंकि दुनिया का एक अन्य पर्यटन केंद्र थाईलैंड पिछले डेढ़ साल से कोविड-19 महामारी के कारण बंद है. भाजपा सांसद ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रवेश के बावजूद लोग जानते हैं कि सत्तारूढ़ भाजपा ‘‘राजनीति का परखा हुआ मॉडल’’ है.

    ‘ममता बनर्जी, राहुल गांधी और आप राजनीतिक पर्यटन पर’
    उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी और राहुल गांधी दोनों नेता गोवा के राजनीतिक पर्यटन पर हैं. मैं राहुल गांधी की कठिनाई को समझ सकता हूं क्योंकि कोविड-19 के कारण, पिछले डेढ़ साल से थाईलैंड आगंतुकों को आने की अनुमति नहीं दे रहा है. इसी तरह, आम आदमी पार्टी (आप) भी यहां राजनीतिक पर्यटन पर है.”

    कोरोना: असम और बंगाल ने बढ़ा दी टेंशन, केंद्र ने राज्यों को दे दी बड़ी चेतावनी

    ‘भाजपा तीसरी बार गोवा में सत्ता में आएगी’
    भाजपा नेता ने कहा, “लोगों ने दो बार (2012 और 2017) भाजपा पर भरोसा जताया है. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि इनमें से कोई भी राजनीतिक पर्यटक गोवा में भाजपा की लोकप्रियता में सेंध नहीं लगा पाएगा. हमारी पार्टी यहां तीसरी बार (2022 में) सत्ता में आएगी.” उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर न तो कोई दृष्टि है और न ही नेता या कैडर है.

    ममता बनर्जी बोलीं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे और पावरफुल, राजनीति को सीरियस नहीं ले रही कांग्रेस

    ‘गोवा में आप के सफल होने की गुंजाइश नहीं’
    उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को गोवा में सफलता मिलने की संभावना नहीं है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली इस पार्टी की दिल्ली के बाहर कोई पकड़ नहीं है. तृणमूल के बारे में उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी का दावा है कि उनकी पार्टी “मंदिर, मस्जिद और चर्च” के लिए खड़ी है, जबकि यह वास्तव में “आतंकवाद, माफिया और भ्रष्टाचार” के लिए खड़ी है.

    उन्होंने कहा, ‘‘तृणमूल गोवा में केवल होर्डिंग्स में है. पार्टी के पास यहां कोई कैडर, संगठन या नीति नहीं है. पश्चिम बंगाल में कुशासन के लिए प्रसिद्ध ममता बनर्जी गोवा को क्या पेशकश कर सकती हैं, जहां मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का बेहतर शासन है.’’

    Tags: Assembly Elections 2022, BJP, Congress, Goa Assembly Election 2022, Mamata banerjee, Rahul gandhi, Tejasvi Surya

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर