Home /News /nation /

वायनाड दौरे पर छोटे बच्चों से मिले राहुल गांधी, वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वायनाड दौरे पर छोटे बच्चों से मिले राहुल गांधी, वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब ट्विटर

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब ट्विटर

अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान राहुल गांधी की एक मुलाकात बच्ची से हुई. बच्ची को देखते ही राहुल गांधी ने उसे गोद में उठा लिया और उससे उसका नाम पूछने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    वायनाड. पंजाब कांग्रेस में घमासान के बीच राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं. बुधवार को राहुल गांधी वायनाड के दौरे पर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान राहुल गांधी की एक मुलाकात बच्ची से हुई. बच्ची को देखते ही राहुल गांधी ने उसे गोद में उठा लिया और उससे उसका नाम पूछने लगे. जब बच्ची ने जवाब नहीं दिया तो उन्होंने आसपास खड़े लोगों से बच्ची का नाम पूछा तो उन्होंने राहुल गांधी को बच्ची का नाम फातिमा बताया.

    बच्ची का नाम जानने के बाद राहुल गांधी ने कहा ये बच्ची बहुत ही खूबसूरत और क्यूट है. बच्ची से बातचीत के दौरान ही राहुल गांधी ने एक छोटे बच्चे को भी गले लगाया और उससे भी उसका हाल पूछा. राहुल गांधी के वायनाड दौरे के इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. देखें VIDEO…

    राहुल गांधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स राहुल गांधी से मजेदार सवाल भी पूछ रहे हैं और बच्चों के नाम क्या हो सकते हैं इसके कयास भी लगा रहे हैं.

    एक यूजर ने बच्ची का नाम छोटा भीम और छुटकी बताएं हैं.


    वहीं एक यूजर ने राहुल गांधी को जमीन से जुड़ा नेता बताया है जो जहां भी जाते हैं स्थानीय लोगों से मुलाकात किए बिना नहीं रह पाते हैं.

    Tags: Rahul gandhi, Rahul gandhi latest news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर