Home /News /nation /

rahul gandhi office vandalized case sfi dissolves its wayanad district committee grv

राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ का मामला: SFI ने अपनी वायनाड जिला कमेटी भंग की

24 जून को राहुल गांधी के कार्यालय में कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई थी.(फाइल फोटो)

24 जून को राहुल गांधी के कार्यालय में कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई थी.(फाइल फोटो)

Rahul Gandhi Office Vandalised Case: फेसबुक पोस्ट में कहा गया कि कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि 24 जून को वायनाड जिला कमेटी ने प्रदेश कमेटी की जानकारी के बिना कांग्रेस सांसद के कार्यालय तक मार्च का आयोजन किया था और प्रदर्शन में ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई कि जनता के सामने पूरे संगठन को शर्मसार होना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

त्रिशूर: स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की केरल प्रदेश कमेटी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ के मामले में रविवार को अपनी वायनाड जिला कमेटी को भंग करने का फैसला किया. प्रदेश कमेटी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि त्रिशूर में दिन के दौरान हुई एक बैठक में वायनाड जिला कमेटी को भंग करने और अंतरिम उपाय के रूप में सात सदस्यीय तदर्थ कमेटी बनाने का निर्णय लिया गया.

फेसबुक पोस्ट में कहा गया कि कार्रवाई इसलिए की गई क्योंकि 24 जून को वायनाड जिला कमेटी ने प्रदेश कमेटी की जानकारी के बिना कांग्रेस सांसद के कार्यालय तक मार्च का आयोजन किया था और प्रदर्शन में ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई कि जनता के सामने पूरे संगठन को शर्मसार होना पड़ा. इसमें कहा गया कि वर्तमान में एसएफआई के जिला संयुक्त सचिव एल्डोस मथाई सात सदस्यीय तदर्थ कमेटी के संयोजक होंगे.

कांग्रेस ने विशाल रैली का किया था आयोजन

गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ के कारण कांग्रेस ने वायनाड जिले के कलपेट्टा में एक विशाल रैली का आयोजन किया था और कोट्टायम में युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन कथित रूप से हिंसक हो गया था.

गत 24 जून को राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ में कथित रूप से एसएफआई कार्यकर्ताओं के शामिल होने के कुछ घंटों बाद, एलडीएफ सरकार ने एडीजीपी रैंक के एक अधिकारी से घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने का आदेश दिया था और कलपेट्टा के पुलिस उपाधीक्षक को निलंबित कर दिया था. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी इस घटना की निंदा की थी.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर