युवकों के साथ हुई बर्बरता पर तत्काल कार्रवाई करे गहलोत सरकार : राहुल गांधी

राहुल गांधी
राहुल गांधी

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में कथित रूप से चोरी करते हुए पकड़े गए दो दलितों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राजस्थान के नागौर में दो युवकों के साथ कथित तौर पर हुई बर्बरता की घटना को ‘भयावह और वीभत्स’ करार देते हुए गुरुवार को प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) से कहा कि वह इस मामले में तत्काल कार्रवाई करे. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘राजस्थान के नागौर में दो दलित नौजवानों को बर्बरता के साथ प्रताड़ित किए जाने का हालिया वीडियो भयावह और वीभत्स है.’

उन्होंने कहा, ‘मैं राज्य सरकार से आग्रह करता हूं कि वह स्तब्ध करने वाले इस अपराध के दोषियों को न्याय की जद में लाने के लिए तत्काल कार्रवाई करे.’ दरअसल, दो युवकों के साथ बर्बरता वाला वीडियो वायरल हो गया है. खबरों के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान के नागौर में चोरी के आरोप में दो भाइयों को पीटने और उनके साथ बर्बर व्यवहार किए जाने का है.


यह घटना रविवार की बताई जा रही है. एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने चोरी के आरोप में दोनों भाइयों की बुरी तरह से पिटाई की और उनके साथ बर्बर व्यवहार किया.



चोरी के आरोप में दो दलितों की पिटाई
दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया. पुलिस ने इसके बाद पांच लोगों को हिरासत में लिया. पांचौड़ी थाने के प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि घटना रविवार को एक दोपहिया वाहन कंपनी के शोरूम में हुई. शोरूम के कर्मचारियों ने कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए दो लोगों से बेरहमी से मारपीट की. इसका वीडियो भी बना लिया गया.

यह सामने आने के बाद पीड़ितों ने बुधवार को मामला दर्ज करवाया. उन्होंने कहा कि पीड़ितों के अलावा एजेंसी की ओर से दोनों के खिलाफ पैसे चुराने के आरोप में मामला दर्ज करवाया गया है. उन्होंने कहा कि मारपीट के संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: डिजिटल प्राइम टाइम: आखिर कांग्रेस में क्यों बढ़ रही है इतनी गुटबाजी?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज