Assembly Banner 2021

राहुल गांधी का तंज, बीजेपी में पिछली सीट पर बैठे हैं सिंधिया, कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे

राहुल गांध ने दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यकारिणी में हिस्सा लिया. (फाइल फोटो)

राहुल गांध ने दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यकारिणी में हिस्सा लिया. (फाइल फोटो)

दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यकारिणी में हिस्सा लेने पहुंचे कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का ज़िक्र करते हुए कहा की आज वो कहां बैठे हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कांग्रेस के पूर्व नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को पार्टी छोड़े भले ही काफी वक्‍त बीत चुका हो लेकिन उनको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बयान अकसर आता रहता है. राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में कहा, सिंधिया जो कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे, बीजेपी में पिछली सीट पर बैठे हैं.

दिल्ली में भारतीय युवा कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यकारिणी में हिस्सा लेने पहुंचे कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का ज़िक्र करते हुए कहा की आज वो कहां बैठे हैं. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी में उन्हें पिछली सीट पर जगह मिल रही है और कांग्रेस में जब थे तो वह हमारे साथ बैठते थे और निर्णायक भूमिका में होते थे. सिंधिया जी जब मेरे पास आए थे तो मैंने उन्हें बोला था कि मेहनत कीजिए आने वाले समय में मुख्यमंत्री होंगे.

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस समंदर है सबके लिए दरवाजे खुले हैं और किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा और जो कांग्रेस के विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा.
इसे भी पढ़ें :- राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का हमला, बताया 'विभाजित मानसिकता वाला'



यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के सामने सवाल उठाया कि जो लोग पार्टी छोड़कर फिर वापसी करते हैं, उन्हें पार्टी में फिर बड़ी निर्णायक भूमिका मिल जाती है. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी ने कार्यकर्ता के सवाल के जवाब में कहा जो लोग पार्टी छोड़कर पार्टी में वापसी करते हैं, उन्हें निर्णायक भूमिका आने में समय लगेगा. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा से लड़ने का काम कीजिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज