• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Covid 19 in india: युवाओं के सम्‍मान में बोले राहुल गांधी, कहा-जब सड़क पर नहीं था कोई भी, तब कांग्रेसि‍यों ने न‍िभाई ज‍िम्‍मेदारी

Covid 19 in india: युवाओं के सम्‍मान में बोले राहुल गांधी, कहा-जब सड़क पर नहीं था कोई भी, तब कांग्रेसि‍यों ने न‍िभाई ज‍िम्‍मेदारी

राहुल गांधी ने कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस के कोरोना वॉर‍ियर्स को सम्‍मान‍ित क‍िया.

राहुल गांधी ने कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस के कोरोना वॉर‍ियर्स को सम्‍मान‍ित क‍िया.

Covid 19 in india: राहुल गांधी ने कहा की कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य है लोगों की मदद करना, उन्होंने सभी युवा कांग्रेस के साथियों को बधाई दी. उनके कोरोना काल में किए गए कार्यों के लिए उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल में जब सड़क पर कोई भी नही था, तब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ने जिम्मेदारी लेते हुए लोगों की मदद की है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. देश में जब कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर अपने चरम पर थी, हर कोई अपने घरों में कैद था. ऐसे में भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) के कार्यकर्ताओं ने आगे आकर लोगों की मदद की है. कांग्रेस कार्यकर्ता उस समय सड़कों पर लोगों की मदद के ल‍िये नजर आ रहे थे ज‍िस समय सड़कों पर कोई नहीं द‍िखता था. आज उन कोरोना वॉर‍ियर्स के सम्‍मान में ज‍ितने भी शब्‍द बयान क‍िये जाए उतने ही कम होंगे.

    दरअसल, कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आईवाईसी के प्रांगण में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी और एआईसीसी सह सचिव कृष्णा अल्लावारु ने कोरोना महामारी के दौरान युवा कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों के बारे में अपनी बात रखी. इस अवसर पर कोरोना महामारी में जिन लोगों की मृत्यु हुई उन सब के लिए सभी लोगों ने दो मिनट मौन रख कर उन सभी को श्रद्धांजलि दी.

    ये भी पढ़ें: Deshbhakti Curriculum: स्‍कूलों में बच्‍चे पढ़ेंगे देशभक्‍त‍ि का पाठ, SCERT ने दी पाठ्यक्रम फ्रेमवर्क को मंजूरी

    इस अवसर पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा की कांग्रेस पार्टी (Congress Party) का मुख्य उद्देश्य है लोगों की मदद करना, उन्होंने सभी युवा कांग्रेस के साथियों को बधाई दी.

    राहुल गांधी ने कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस के कोरोना वॉर‍ियर्स को सम्‍मान‍ित क‍िया. Congress, Rahul Gandhi, Youth Congress, AICC, Corona Pandemic, Coronavirus, Covid-19, Srinivas BV, Corona Warriors, कांग्रेस, राहुल गांधी, युवा कांग्रेस, एआईसीसी, कोरोना महामारी, कोरोना संक्रमण, कोव‍िड-19,श्रीन‍िवास बी वी, कोरोना वॉरियर

    राहुल गांधी ने कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस के कोरोना वॉर‍ियर्स को सम्‍मान‍ित क‍िया.

    उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल (Corona Era) में जब सड़क पर कोई भी नही था, तब युवा कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ता ने जिम्मेदारी लेते हुए लोगों की मदद की है. इसी तरह आगे भी देश भर में लोगों की मदद करते रहना है. देश में प्यार, भाई चारा ही देश की पहचान है और यही कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है.

    भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि राहुल गांधी से प्रेरणा लेकर ही युवा कांग्रेस के साथियों ने देश भर में लोगो की मदद कर पाए, उनके निर्देश और सुझावों के अनुसार आने वाले दिनों में भी युवा कांग्रेस इस ही प्रकार जन सेवा के कार्य में लगी रहेगी. इस अवसर पर सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी गण व सभी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और सभी कोरोना वॉरियर कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज