कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना, कहा दुष्प्रचार करने से अर्थव्यवस्था ठीक नहींं होगी

भाषा
Updated: September 12, 2019, 4:17 PM IST
कांग्रेस ने मोदी पर साधा निशाना, कहा दुष्प्रचार करने से अर्थव्यवस्था ठीक नहींं होगी
राहुल ने साधा मोदी पर निशाना

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अर्थव्यवस्था (Economy) की स्थिति को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस स्थिति को ठीक करने के लिए दुष्प्रचार की नहीं ठोस नीति की जरूरत है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 12, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
नयी दिल्ली: कांग्रेस (Congress) मोदी सरकार (Modi Government) को घेरने का कोई मौका नही छोड़ती. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अर्थव्यवस्था (Economy) की स्थिति को लेकर गुरुवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस स्थिति को ठीक करने के लिए दुष्प्रचार की नहीं, बल्कि ठोस नीति की जरूरत है.

एक अंग्रेजी दैनिक में छपे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साक्षात्कार का हवाला देते हुए गांधी ने यह भी कहा कि पहले सरकार को स्वीकार करना चाहिए कि अर्थव्यवस्था को लेकर समस्या है. उन्होंने मनमोहन सिंह के जिस साक्षात्कार का हवाला दिया उसमें पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा है कि नोटबंदी और गलत ढंग से जीएसटी लागू करने के कारण अर्थव्यवस्था की स्थिति खराब हुई है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस समय दुष्प्रचार, मनगढ़ंत खबरों और युवाओं के बारे में मूर्खतापूर्ण बातें करने की जरूरत नहीं है बल्कि भारत को एक ठोस नीति की जरूरत है ताकि अर्थव्यवस्था की स्थिति को ठीक किया जा सके. गांधी ने कहा कि पहले स्वीकार करिये कि हमारे सामने समस्या है. यह स्वीकार करना ही अच्छी शुरुआत होगी.

Loading...



प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव से पहले बोला गया था कि ओला-उबर ने रोजगार बढ़ाए, अब बोला जा रहा है कि इनकी वजह से मंदी आ गई, सरकार इतनी कन्फ्यूज क्यों है. भाजपा सरकार अर्थव्यव्स्था के मामले में अपनी ही बात को लेकर कन्फ्यूज है. वाहनों की बिक्री में गिरावट को ओला एवं उबर से क्यों जोड़ा जा रहा है.

बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को कहा कि वाहन क्षेत्र में सुस्ती के कारणों में युवाओं की सोच में बदलाव भी है क्योंकि लोग अब खुद का वाहन खरीदकर मासिक किस्त देने के बजाए ओला और उबर जैसी आनलाइन टैक्सी सेवा प्रदाताओं के जरिये वाहनों की बुकिंग को ज्यादा महत्व देते हैं.

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी ने कहा- कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं ने अपना असली रंग दिखाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...