Assembly Banner 2021

कोरोना के बढ़ते मामलों पर राहुल गांधी चिंतित, बोले- मैंने पहले ही चेताया था...

राहुल गांधी ने किया ट्वीट. (File pic)

राहुल गांधी ने किया ट्वीट. (File pic)

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते मामलों पर ट्वीट कर लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी एहतियात बरतने की अपील भी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 8:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में जैसे-जैसे मौसम गर्म हो रहा है, वैसे-वैसे कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामले फिर रफ्तार पकड़ रहे हैं. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) जैसे राज्‍यों में इन दिनों सर्वाधिक नए कोरोना केस सामने आ रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना के इन बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की है. उन्‍होंने सोमवार को ट्वीट कर लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी एहतियात बरतने की अपील भी की है.

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर ट्वीट कर कहा, 'मैंने पहले ही चेताया था कि कोविड-19 एक बड़ा खतरा बन रहा है. कृपया आप लोग सभी सुरक्षा उपाय अपनाएं. मास्‍क पहनें और आवश्‍यक एहतियात अपनाएं.'







Youtube Video

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक ग्राफ भी पोस्‍ट किया है. इसमें जनवरी से लेकर अब तक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की स्थिति के आंकड़े दर्शाए गए हैं. वहीं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से सोमवार को सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 26,291 नए केस सामने आए हैं.

मंत्रालय के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में 17,455 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं. वहीं इस दौरान 118 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में अब देश में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 1.13 करोड़ से अधिक हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज