दिल्ली के थिएटर में फिल्म देखते नजर आए राहुल गांधी, Video देखकर लोग कर रहे तारीफ

दिल्ली के थिएटर में फिल्म देखते नजर आए राहुल गांधी, Video देखकर लोग कर रहे तारीफ
दिल्ली के थिएटर में फिल्म 'आर्टिकल 15' देखते नजर आए राहुल गांधी

इस वीडियो में राहुल गांधी अपने बगल में बैठे एक शख्स से बातचीत करते और पॉपकॉर्न खाते हुए भी दिख रहे हैं.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में एक आम नागरिक की तरह एक फिल्म देखी. पीवीआर चाणक्य में फिल्म 'आर्टिकल 15' देख रहे राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. वीआईपी की तरह व्यवहार न करने के लिए राहुल गांधी की प्रशंसा हो रही है. वीडियो में राहुल गांधी बगल में बैठे एक व्यक्ति के साथ बातचीत करते और पॉपकॉर्न खाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.



राहुल गांधी ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ने की सभी अटकलों को समाप्त कर दिया. राहुल ने चार पन्नों का एक पत्र ट्विटर पर पोस्ट किया और साफ कर दिया कि वह कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ रहे हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के दो दिन बाद 25 मई को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के दौरान पार्टी प्रमुख के रूप में इस्तीफा देने की पेशकश की थी.



गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मात्र 52 सीटों पर ही जीत दर्ज कर सकी. राहुल गांधी ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी. लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी खुद अपनी परंपरागत सीट अमेठी से हार गए थे, हालांकि केरल की वायनाड सीट पर उन्होंने जीत दर्ज की.
ये भी पढ़ें: इस दिन मंजूर हो सकता है राहुल का इस्तीफा और सामने आ सकता है कांग्रेस के नए अध्यक्ष का नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading