Home /News /nation /

rahul gandhi selfie moment with young girl in wayanad kerala viral on social media grv

वायनाड में बच्ची से मिलते हुए राहुल गांधी का वीडियो वायरल, पहले दी चॉकलेट फिर साथ में ली सेल्फी

राहुल गांधी रविवार को दिल्ली पहुंचेंगे. (फोटो साभार- कांग्रेस ट्विटर वीडियो ग्रैब)

राहुल गांधी रविवार को दिल्ली पहुंचेंगे. (फोटो साभार- कांग्रेस ट्विटर वीडियो ग्रैब)

Rahul gandhi, wayanad, congress kerala: राहुल गांधी उस बच्ची से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस नेता ने पूछा तुम्हारा नाम क्या है, क्या तुम मेरे साथ आ रहे हो. इसके तुरंत बाद वह बच्ची राहल गांधी की कार में चढ़ जाती है. राहुल उस बच्ची को अपनी गोद में बैठा लेते हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (Wayanad) के दौरे पर. अपने तीन दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी शुक्रवार को वायनाड पहुंचे थे. अपने दौरे के शुरुआती दो दिनों में राहुल गांधी सैकड़ों लोगों से मिले. यहां उन्होंने रोड शो भी किया और रैलियों में हिस्सा भी लिया. इस दौरान राहुल गांधी एक बच्ची के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखे.

उनके रोड शो का एक वीडियो तेजी से वायरल (Rahul Gandhi Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वे एक रैली में हैं तो उनकी गाड़ी के पास कुछ लोग नजर आते हैं. इस भीड़ में राहुल गांधी को देखने के लिए एक बच्ची भी शामिल रहती है.

राहुल गांधी उस बच्ची से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस नेता ने पूछा तुम्हारा नाम क्या है, क्या तुम मेरे साथ आ रहे हो. इसके तुरंत बाद वह बच्ची राहल गांधी की कार में चढ़ जाती है. राहुल उस बच्ची को अपनी गोद में बैठा लेते हैं.

इसके बाद राहुल गांधी ने उसे चॉकलेट दी इस दौरान आसपास खड़े सभी लोग उनकी फोटो लेते रहे. इसके बाद राहुल गांधी ने खुद फोन लेकर उस बच्ची के साथ सेल्फी ली. राहुल गांधी का यह वायरल वीडियो 22 सेकेंड का है जिसे कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी को एक बुजुर्ग महिला से मिलते हुए देखा गया था. राहुल गांधी ने कुछ वक्त उनके साथ बिताया. वीडियो में यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि वो बुजुर्ग महिला कांग्रेस सांस को देखने के लिए सुबह से इंतजार कर रही थीं.

राहुल गांधी ने जिले के एक पार्टी कार्यालय का भी दौरा किया जिसे हाल ही में भारतीय छात्र संघ, सत्तारूढ़ सीपी की छात्र शाखा के द्वारा तोड़ दिया गया था. उन्होंने इस घटना की निंदा की और कहा कि हिंसा के रास्ते कभी भी किसी भी समस्या का समाधान नहीं तलाशा जा सकता.

Tags: Kerala, Rahul gandhi, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर